scriptसजा देने के लिए 9 साल के बच्चे पर बैठ गई 145 किलो की महिला, बच्चे की मौत | 145 kg woman sits on 9 year old child in Florida causes death | Patrika News

सजा देने के लिए 9 साल के बच्चे पर बैठ गई 145 किलो की महिला, बच्चे की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2017 04:00:46 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

अमरीका के फ्लोरिडा में 145 किलो की एक महिला 9 साल के बच्चे के ऊपर बैठ गई, जिसकी वजह से मासूम की मौत हो गई।

america
न्यूयॉर्क: अमरीका के फ्लोरिडा में 145 किलो की एक महिला 9 साल के बच्चे के ऊपर बैठ गई, जिसकी वजह से मासूम की मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक महिला बच्चे को सजा देने की नियत से उसके ऊपर बैठी थी लेकिन बच्चा 145 किलो का भार सहन नहीं कर सका और उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी मौत हो गई।

फ्लोरिडा पुलिस ने मामले की जानकारी मीडिया के बताते हुए कहा कि 64 वर्षीय वेरोनिका पोसी अपनी नौ वर्षीय चचेरी बहन को सजा देने को सजा देने के लिए उसके ऊपर बैठी थी। पोसी ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसकी चचेरी बहन डेरिका लिंडसे उसके साथ शरारत कर रही थी, इसलिए उसने सजा के रूप में बच्ची के ऊपर बैठने का फैसला किया।

ईस्कांबिया काउंटी शेरिफ कार्यालय की एक गिरफ्तारी रिपोर्ट के अनुसार, कुछ मिनटों बाद लिंडसे ने कहा कि वह सांस नहीं ले पा रही है। जब तक पोसी उसके ऊपर से उठी, तब तक लिंडसे बेहाश हा चुकी थी। लिंडसे तीन फीट लंबी और 33 किलो की थी। रिपोर्ट के अनुसार उनका वजन पोसी के एक चौथाई से भी कम था। यह घटना फ्लोरिडा के पेंसाकोला में एक घर में पिछले हफ्ते हुई।

लिंडसे की 69 वर्षीय मां, ग्रेस स्मिथ ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसे अपनी बेटी को अनुशासित करने में परेशानी हो रही थी। इसलिए उन्होंने अपनी भतीजी पोसी को मदद करने के लिए बुलाया था। फ्लोरिडा पुलिस ने वेरोनिका पोसी को हत्या का आरोप लगाया है। गिरफ्तारी की रिपोर्ट से स्पष्ट नहीं है कि पोसी कितनी देर तक बच्ची पर बैठी थी।
32 साल की टीचर ने 14 साल के स्टूडेंट से किया सेक्स

बच्चे के साथ बेरहमी का एक मामला अमरीका के कैलिफोर्निया में भी देखने को मिला है। यहां 32 वर्षीय दो बच्चों की मां जो पेशे ने टीचर है, उसने अपने 14 साल के स्टूडेंट से सेक्स संबंध बनाए। पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा सोशल साइट स्नैपचैट पर स्टूडेंट के पोस्ट किए वीडियो से हुआ, जिसमें महिला टीचर छात्र के साथ इनरवियर में है। टीचर उसे इंग्लिश पढ़ाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो