script

Video : बीए फाइनल की छात्रा से एकतरफा प्रेम करता था युवक, अगवा कर प्लांटेंशन में ले गया और…

locationअंबिकापुरPublished: Jan 12, 2019 06:36:31 pm

पुलिस ने युवती की गंभीर हालत देख मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया भर्ती, युवती के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज

Girl student with his relatives

Girl student in hospital

अंबिकापुर. एकतरफा प्रेम में बीए फाइनल इयर की एक छात्रा को रघुनाथपुर बस स्टैंड से अगवा कर एक युवक बाइक पर अपने साथ ले गया। फिर उसने लमगांव के कोसाबाड़ी स्थित सागौन प्लांटेशन में ले जाकर उसकी डंडे से पिटाई कर दी। युवक का कहना था की तुम मुझसे बात क्यों नहीं करती हो।
छात्रा ने किसी तरह मोबाइल से घटना की जानकारी परिजन को दी। परिजन मौके पर पहुंचे तो युवक परिजन के साथ भी मारपीट करने लगा। परिजन छात्रा को लेकर रघुनाथपुर थाना पहुंचे। यहां पुलिस ने युवती की गंभीर हालत देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज चल रहा है।
सूचना पर महिला थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर छात्रा का बयान दर्ज किया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ 294, 506बी, 34, 323, 365 व 364 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

रघुनाथपुर चौकी अंतर्गत ग्राम बटवाही निवासी 19 वर्षीय साधना तिग्गा पिता जुलियस तिग्गा अंबिकापुर गल्र्स कॉलेज की बीए फाइनल इयर की छात्रा है। वह प्रतिदिन बस से कॉलेज आना-जाना करती है।

शुक्रवार को वह अपने बस से कॉलेज आई थी। कॉलेज खत्म होने के बाद बस से घर जाने के लिए रघुनाथपुर स्टैंड में उतरी। वहां पहले से ही गांव के ही 22 वर्षीय हमीद रजा अंसारी उर्फ मोनू पिता गुलाम अंसारी मौजूद था। छात्रा बस से जैसे ही उतरी हमीद ने उसे जबरन अपनी बाइक में बैठा लिया और उसे लमगांव कोसाबाड़ी स्थित सागौन प्लांटेशन में ले गया।
बताया जा रहा है कि युवती से युवक एकतरफा प्रेम करता था जबकि युवती उससे बात नहीं करती थी। इससे नाराज होकर युवक ने युवती की डंडे से बेदम पिटाई कर दी। युवती ने किसी तरह अपने मोबाइल से घटना की जानकारी अपने परिजन को दी। सूचना पर परिजन वहां पहुंचे।
यह देख युवक ने डंडे से परिजन से भी मारपीट की। परिजन ने किसी तरह युवती को उसके चंगुल से छुड़ाया तथा उसे लेकर रघुनाथपुर चौकी पहुंचे। यहां पुलिस ने युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज चल रहा है।

आजाक पुलिस ने लिया बयान
परिजन ने घटना की जानकारी आजाक थाना को दी। सूचना पर पुलिस छात्रा का बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंची। यहां छात्रा ने पुलिस को बताया कि युवक मुझसे एकतरफा प्रेम करता है। वह जबरन बात करना चाहता है।
मैं उससे बात नहीं करना चाहती हूं। इस कारण उसने मेरा अपहरण कर मारपीट की है। पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506बी, 34, 323, 365 व 364 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

एकतरफा प्रेम में मारपीट
एकतरफा प्रेम ने युवक ने छात्रा को अगवा कर उसके साथ मारपीट की है। छात्रा का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। छात्रा के बयान के अधार पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।
तरसिला टोप्पो, आजाक थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो