scriptBreaking News : घर के लॉन में घूम रही युवती का कार सवार भिलाई के 2 युवकों ने किया अपहरण, छत पर खड़ा पिता दौड़कर पहुंचा लेकिन… | Young girl kidnapped by 2 young man of Bhilai | Patrika News

Breaking News : घर के लॉन में घूम रही युवती का कार सवार भिलाई के 2 युवकों ने किया अपहरण, छत पर खड़ा पिता दौड़कर पहुंचा लेकिन…

locationअंबिकापुरPublished: Jan 03, 2019 07:56:55 pm

अचानक घर के पास आकर रुकी कार और दो युवक गेट खोलकर घुस गए भीतर, फिर जबरन युवती को कार में बैठाकर भाग निकले, दुर्ग के हैं युवक

Kidnapping

Girl kidnapped

अंबिकापुर। घर के सामने लॉन में टहल रही 28 वर्षीय युवती का दिनदहाड़े कार सवार 2 युवकों ने अपहरण कर लिया और फरार हो गया। इस दौरान युवती का पिता छत पर टहल रहा था। उसके सामने युवक वारदात को अंजाम देकर निकल गए। पिता व परिजनों ने अपने स्तर से बेटी की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।
खोजबीन के दौरान बेटी की सहेली ने बताया कि दुर्ग जिले के सुपेला निवासी एक युवक उसके संबंध में पूछताछ कर रहा था। इसके बाद युवती के पिता ने गांधीनगर थाने में एक आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।
गांधीनगर थानांतर्गत ग्राम पटपरिया निवासी एक व्यक्ति नेे गांधीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 31 दिसंबर की सुबह 11 बजे वे घर की छत पर खड़े थे। इस दौरान उनकी 28 वर्षीय बेटी लॉन में टहल रही थी। इसी बीच अचानक घर के बाहर एक कार रूकी।
कार सवार दो युवक घर के भीतर घुस गए और लॉन में घूम रही बेटी को जबरन कार में बैठाने लगे। युवकोंं की ये हरकत देख जब वह छत से भागकर नीचे पहुंचा ही था कि दोनों बेटी को जबरन कार में अपहरण कर फरार हो चुके थे।
इसके बाद उसने पुत्र के साथ बाजार गर्ई अपनी पत्नी को घटना की जानकारी मोबाइल से दी। घटना की सूचना मिलते ही दोनों तत्काल घर आ गये। वहीं पिता और भाई ने अपने स्तर पर शाम तक बेटी की खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला।
पुत्री की पतासाजी कर थक चुके पिता-पुत्र ने उसकी सहेली से संपर्क किया तो पता चला की दुर्ग के सुपेला निवासी अमीर सिद्दीकी नाम का एक युवक अंबिकापुर आया था।

युवक अपने दोस्त के साथ कार से घूम रहा था और बेटी के बारे में पता कर रहा था। सहेली से जानकारी मिलने के बाद संदेह के आधार पर परिजन ने अमीर सिद्धिकी व उसके एक अन्य साथी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।
गांधीनगर पुलिस ने अमीर सिद्दीकी और एक अन्य युवक के खिलाफ धारा 365, 34 के तहत अपहरण का जुर्म दर्ज कर दोनों की तलाश में जुट गई है।


पुत्री को खोजते परिजन पहुंचे दुर्ग
अपहृत पुत्री के पिता ने पुलिस को बताया कि 31 दिसंबर की रात जानकारी मिलते ही वह पुत्र के साथ दुर्ग के लिए रवाना हो गये थे। यहां उन्होने आरोपी के घर का पता लगाया। पता चला की आरोपी युवक अमीर सिद्दीकी कांट्रैक्टर कॉलोनी में अपने मां-पिता के साथ रहता है। घर का पता चलने के बाद युवती के परिजन आरोपी के घर पहुंच गये।
यहां उनकी मुलाकात आरोपी के पिता हुसैन सिद्दीकी से हुई। आरोपी के पिता ने बताया कि उनका पुत्र 30 दिसंबर को अंबिकापुर गया था, इसके बाद से वह घर नहीं लौटा है।

इसके बाद युवती के परिजन को संदेह हुआ की आरोपी युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपहरण की घटना को अंजाम दिया है। दुर्ग से वापस लौटने के बाद पिता ने थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोपी मोबाइल पर करता था युवती को परेशान
युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि इसके पहले भी आरोपी युवक उनकी बेटी को मोबाइल कर परेशान किया करता था। इस बात की जानकारी युवती ने अपने घर में कई बार दी थी लेकिन परिजन हर बार उसकी बात को नजरअंदाज कर देते थे। माता-पिता की इसी लापरवाही का फायदा आरोपी युवक ने उठा लिया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो