script

पड़ोसियों ने घर का दरवाजा तोड़ा तो भीतर पड़ी थी शिक्षिका की लाश, बगल वाले को ऐसे हुई शंका

locationअंबिकापुरPublished: Apr 21, 2019 08:07:52 pm

शहर के सतीपारा स्थित घर में अकेले ही रहती थी शिक्षिका, पड़ोसी के घर हर दिन पानी भरने जाती थी, सड़ चुकी थी लाश

Dead body

Dead body

अंबिकापुर. अकेली रह रही सेवानिवृत शिक्षिका की लाश रविवार की सुबह उसके घर के भीतर दरवाजे के पास पड़ी मिली। कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था। लाश 5 से 6 दिन पुरानी है। शिक्षिका ने शादी नहीं की थी। वह प्रतिदिन पड़ोस में रहने वाली एक रिश्तेदार के घर पानी लेने आती थी।
5-6 दिन तक वह पानी नहीं लेने आई तो रिश्तेदार को शक हुआ। दरवाजा खटखटाने पर जब कोई आवाज नहीं आई तो उसने लोगों की मदद से उसे तुड़वाया। भीतर घुसे तो शिक्षिका की लाश वहीं गिरी पड़ी थी। इसकी सूचना लोगों ने कोतवाली में दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु कर दी है।

शहर के सत्तीपारा निवासी 74 वर्षीय राजमनी दास सेवानिवृत शिक्षिका थी। उसने शादी नहीं की थी। वर्ष 2005 में सेवानिवृत होने के बाद से वह अकेली सत्तीपारा स्थित अरविंद प्रेस के पीछे अपने मकान में रहती थी। वह प्रतिदिन पड़ोस में रहने वाली रिश्तेदार गीता के घर से पानी लाती थी।
5-6 दिनों से वह उसके घर पानी लेने नहीं जा रही थी। रविवार की सुबह गीता को शक हुआ और वह शिक्षिका के घर जाकर दरवाजा खटखटाई। दरवाजा अंदर से बंद था। गीता ने इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी। लोगों ने दरवाजा तोड़कर भीतर देखा तो दरवाजे के पास ही शिक्षिका की लाश पड़ी थी।

लोगों ने दी पुलिस को सूचना
इसके तत्काल बाद लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाश के 5-6 दिन पुरानी होने की शंका जाहिर की है। लाश से बदबू आ रही थी और उसमें कीड़े भी लग चुके थे।
पुलिस ने शव को पीएम करवाने के बाद उसके रिश्तेदार को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो