script

आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ थी महिला! युवक ने देख लिया तो ये कहकर मचाने लगी शोर, फिर हुई बेदम पिटाई

locationअंबिकापुरPublished: Jan 02, 2019 08:34:57 pm

युवक के पिता ने अपने बेटे को महिला व उसके परिजन द्वारा झूठे मामले में फंसाने का लगाया आरोप, थाना प्रभारी को आवेदन देकर निष्पक्ष जांच की मांग

Victim relative

Young man relative

अंबिकापुर. महिला से छेड़छाड़ करने पर एक युवक की बेदम पिटाई करने का मामला सामने आया है। घटना दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम परसोड़ीखुर्द की है। पहले महिला के परिजनों ने छेड़छाड़ का आरोप लगा युवक को इतना पीटा कि वह घंटों बेहोश रहा।
युवक के परिजन ने बेहोशी की हालत में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। वहीं महिला के परिजन युवक की पिटाई करने के बाद अंबिकापुर स्थित हरिजन थाने में छेड़छाड़ व एसटी/एससी के तहत एफआईआर दर्ज करा दी।
इसकी जानकारी लगते ही युवक के परिजन ने आरोप लगाया है कि महिला व उसके परिजन उसे झूठे मामले में फंसा रहे हैं। बुधवार को युवक के परिजन समेत काफी संख्या में ग्रामीण हरिजन थाना पहुंचे और पुलिस को ज्ञापन सौंप कर निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम परसोड़ीखुर्द निवासी वीरेंद्र यादव 58 वर्ष ने बुधवार को लगभग 50 ग्रामीणों के साथ हरिजन थाना प्रभारी व डीएसपी को एक ज्ञापन सौंपा। वीरेंद्र यादव ने पुलिस सेे मांग की है कि उसके पुत्र बोध यादव 24 वर्ष को छेड़छाड़ के झूठे मामले में गांव की ही एक महिला व उसके परिजन ने फंसाया है।
इसकी झूठी रिपोर्ट महिला ने आजाक थाने में की है। वहीं महिला की शिकायत पर हरिजन थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 354, 3(2) (व्ही ए) के तहत अपराध दर्ज कर लिया था। जुर्म दर्ज होने के बाद युवक के पिता और ग्रामीणों ने पुलिस को ज्ञापन सौंप कर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

युवक के पिता का यह है आरोप
युवक के पिता और ग्रामीण ने आरोप लगाया है कि 29 दिसंबर को युवक गेहूं की बुवाई करने खेत गया था। वहीं दोपहर के वक्त युवक खेत से घर लौटा और कपड़ा लेकर नदी किनारे नहाने चला गया। इसी दौरान युवक नदी के पास के खेत में मूली खाने चला गया।
यहां उसने गांव की एक महिला और दूसरे युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। बेटे को देख महिला व उसका प्रेमी घबरा गये। इससे पहले की युवक कुछ करता महिला और उसके प्रेमी ने मिलकर साजिश रच दी। महिला ने युवक पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया।
आवाज सुनकर कुछ लोग और महिला के परिजन मौके पर पहुंच गये। इसके बाद सभी ने मिलकर पहले तो मौके पर ही युवक की बेदम पिटाई की फिर महिला के परिजन युवक को पीटते-पीटते अपने घर ले गए और घर में बंद कर एक घंटे तक उसकी पिटाई की।
युवक के परिजन को जब इस बात की सूचना लगी तो सभी महिला के घर पहुंचे। तब तक वह बेहोशी की हालत में पड़ा था। इसके बाद युवक के परिजन उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आए।
गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज अब भी अस्पताल में चल रहा है। इधर महिला के परिजन ने 29 दिसंबर को अंबिकापुर पहुंच कर हरिजन थाना में युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज करा दी।

पीडि़त को लेकर आओ तब दर्ज करेंगे मामला
युवक के परिजन का आरोप है कि उसकी गंभीर स्थित देख अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया था। अगले दिन सुबह जब परिजन दरिमा थाना गये और महिला व उसके परिजन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करानी चाही तो पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। पुलिस ने अस्पताल में भर्ती युवक को थाने लेकर आने कहा। युवक के थाना आने के बाद जुर्म दर्ज करने का हवाला देकर परिजन को पुलिस ने वापस भेज दिया।

होगी निष्पक्ष जांच
युवक के पिता और ग्रामीण आए थे उनका आवेदन ले लिए गया है, मामला संवेदनशील है, एकतरफा कार्रवाई नहीं की जाएगी। निष्पक्ष जांच कर जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।
तरसीला टोप्पो, थाना प्रभारी, आजाक

महिला के परिजनों के खिलाफ दर्ज करने कहा गया मामला
दरिमा थाना प्रभारी से इस मामले में बात हुई है, महिला और उसके परिजन के खिलाफ भी मामला दर्ज करने को कहां गया है।
जीआर दीवान, डीएसपी, आजाक

ट्रेंडिंग वीडियो