scriptमैच शुरु होते ही गोल दागकर सरगुजा पुलिस ने कटाई फुटबॉल लीग फाइनल की टिकट | Surguja police reached in final in Surguja football league | Patrika News

मैच शुरु होते ही गोल दागकर सरगुजा पुलिस ने कटाई फुटबॉल लीग फाइनल की टिकट

locationअंबिकापुरPublished: Oct 27, 2018 08:08:30 pm

सेमीफाइनल मैच में नाइस क्लब बलसेढ़ी की टीम को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 2-1 गोल से दी शिकस्त

Football match

Football match

अंबिकापुर. गांधी स्टेडियम में खेली जा रही सरगुजा फुटबॉल लीग प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मैच काफी संघर्षपूर्ण रहा। इसमें सरगुजा पुलिस की टीम ने नाइस क्लब बलसेढ़ी को 1-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। सरगुजा पुलिस की टीम ने मैच शुरु होने के चौथे मिनट में ही गोल दागकर बढ़त बनाई, जो अंत तक बनी रही।
मैच में अतिथि के रूप में फुटबॉल संघ के संरक्षक इंजीनियर सोमनाथ सिंह व रविंद्र तिवारी थे। 28 अक्टूबर को प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला अदानी सरगुजा फुटबॉल एकेडमी सीनियर व सरगुजा पुलिस के मध्य खेला जाएगा।

सरगुजा फुटबॉल लीग प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला गांधी स्टेडियम में रविवार को सरगुजा पुलिस व अदानी सरगुजा फुटबॉल एकेडमी सीनियर की टीमों के मध्य खेला जाएगा। शनिवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मैच में सरगुजा पुलिस की टीम ने नाइस क्लब बलसेढ़ी को हराया।
दोनों टीमों के बीच कांटे का मुकाबला रहा। पहला हाफ शुरु होते ही चौथे मिनट में सरगुजा पुलिस के खिलाड़ी कमिल ने शानदार गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी।

इसके बाद दोनों टीमों ने शानदार मूव्स से एक-दूसरे को खूब छकाया। इस दौरान बलसेढ़ी की टीम को भी गोल करने के कुछ मौके मिले लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सकी।

दूसरे हाफ में नहीं हुआ कोई गोल
दूसरा हाफ भी काफी शानदार रहा। दोनों ही टीमों ने एक-दूसरे के ऊपर दबाव बनाए रखा। शानदार मूव्स व अनुभव का परिचय दोनों टीमों ने दिया।

सरगुजा पुलिस के खिलाडिय़ों ने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए विपक्षी खिलाडिय़ों के आक्रमण का बखूबी बचाव किया। ऐसे में दोनों ही टीमें दूसरे हाफ में कोई गोल नहीं कर पाईं और सरगुजा पुलिस ने यह मुकाबला 1-0 से जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

खचाखच भरा रहा स्टेडियम
सेमीफाइनल मुकाबले में रेफरी की भूमिका में ललित किशोर, प्रमोद सिंह, सोनू सिंह व लव कुमार रहे। सरगुजा पुलिस व बलसेढ़ी की टीमों के मध्य खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मैच में दर्शकों की काफी भीड़ उमड़ी।
सभी ने अपनी पसंदीदा टीम का उत्साहवद्र्धन किया। रविवार को खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद आयोजन समिति ने जताई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो