script

साल की अंतिम रात बेटा बन गया हैवान, पिता को पीट-पीटकर मार डाला, मां ने भागकर बचाई जान

locationअंबिकापुरPublished: Jan 01, 2019 07:07:42 pm

मां ने पड़ोसियों से पति को बचाने की मिन्नतें, पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार, पिता ने इस बात पर लगाई थी फटकार

Murder accused

Murder accused arrested

बतौली. ग्राम कुनकुरी के सड़कपारा में सोमवार की रात एक ग्रामीण ने बेटे को कोई काम नहीं करने व मोबाइल गुमाने पर फटकार लगाई तो वह आक्रोशित हो गया। वह बांस का डंडा लेकर पिता व मां को मारने के लिए दौड़ाया। मां घर से निकलकर दूसरे ओर भाग गई तो आरोपी ने पिता का पीछा कर पकड़कर पटक दिया।
फिर डंडे से उसकी बेदम पिटाई कर दी। परिजन ने गंभीर हालत में ग्रामीण को अस्पताल में भर्ती कराया, यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बतौली थानांतर्गत ग्राम कुनकुरी के सड़कपारा निवासी 22 वर्षीय अंकित लकड़ा कोई काम नहीं करता है। इसे लेकर उसका पिता 50 वर्षीय कुंवर साय काफी नाराज रहता था। अंकित ने पिछले सप्ताह घर में उपयोग किए जाने वाले मोबाइल को भी गुमा दिया था।
31 दिसंबर की रात लगभग 8 बजे जब अंकित कहीं घुमकर घर आया तो पिता कुंवर साय ने कोई काम-धंधा नहीं करने व मोबाइल गुमाने की बात को लेकर फटकार लगाई। इस पर अंकित आक्रोशित हो गया और वह माता-पिता के साथ विवाद करने लगा। उसने कहा कि आज तुम लोगों को नहीं छोडू़ंगा।
ऐसा कहकर वह घर में रखे बांस का डंडा लेकर माता-पिता को मारने के लिए दौड़ाने लगा। इस पर मां दिलमनी घर से निकलकर दूसरी ओर भागी और छिप गई। इधर आरोपी बेटे ने पिता को दौड़ाते हुए पकड़कर जमी पर पटक दिया। फिर डंडे से पीटना शुरू कर दिया। यह देख उसकी मां पड़ोसियों के पास गई और पति को बचाने की गुहार लगाई।

अस्पताल में तोड़ दिया दम
पड़ोसी मौके पर पहुंचे आरोपी के चंगुल से कुंवर साय को छुड़ाकर उपचार के लिए अस्पताल ले गए। यहां इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह लगभग 5.30 बजे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई की है।

ट्रेंडिंग वीडियो