script

महिलाएं बेचती थीं ऐसी चीज कि घर तक खींचे चले आते थे वे लोग जिन्हें लग चुकी थी इसकी आदत

locationअंबिकापुरPublished: Sep 15, 2018 02:27:22 pm

काफी समय से संलिप्त थी इस धंधे में, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अलग-अलग जगह से ऐसी 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार

Women arrested by police

Arrested women

अंबिकापुर. सरगुजा जिले की गांधीनगर थाना व मणिपुर चौकी पुलिस ने अलग-अलग जगह छापा मारकर 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। 2 मामले गांधीनगर थाने से जबकि 2 मणिपुर चौकी से संबंधित है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सभी को दबोचा है। ये सभी महिलाएं शराब बेचती थीं।
शाम-सुबह शराबी इनके घर तक शराब लेने पहुंचते थे। पुलिस ने छापा मारकर चारों महिलाओं से 16 लीटर शराब जब्त किया है। सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।


सरगुजा रेंज के आईजी के निर्देश पर नशेडिय़ों तथा नशे का अवैध धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ की जा रही है। कोतवाली, गांधीनगर, सूरजपुर, बैकुंठपुर, चिरमिरी समेत अन्य थाने चौकियों में ऐसे लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने नशे के सौदागरों पर नकेल कसने अपने मुखबिरों को भी लगा रहा है।
इसी कड़ी में गांधीनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम सकालो निवासी शारदा यादव और पटपरिया स्थित धोबीपारा निवासी ज्योति टोप्पो अपने घर में अवैध शराब की बिक्री कर रही है।

मुखबिर की सूचना पर गांधीनगर पुलिस की टीम दोनों महिला के घर दबिश दी। दोनों महिलाओं को अवैध महुआ शराब की बिक्री करते पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों के घर से पुलिस ने 4-4 लीटर महुआ शराब जब्त किया।

मणिपुर चौकी पुलिस ने भी 2 महिलाओं को दबोचा
इधर मणिपुर चौकी पुलिस ने गुरुवार की रात मुखबिर की सूचना पर 2 और महिलाओं को पकड़ा। पुलिस को सूचना मिली कि भि_ीकला निवासी लक्ष्मी राजवाड़े और लक्ष्मीपुर निवासी राधा घर में अवैध महुआ शराब की बिक्री कर रही हैं।
सूचना पर पुलिस की टीम ने दोनों महिला के घर में दबिश दी। ये सभी महिलाएं शराब बेचती थीं। इस दौरान उनके घर से पुलिस ने 4-4 लीटर महुआ शराब जब्त कर उन्हें गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सभी महिलाओं के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो