scriptकांग्रेस प्रदेश प्रभारी पायलट बोले- इस चुनाव में भाजपा का जाना तय, महिलाओं को हर साल 1 लाख कांग्रेस की गारंटी | Pilot said - BJP's defeat is certain in this election | Patrika News
अंबिकापुर

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पायलट बोले- इस चुनाव में भाजपा का जाना तय, महिलाओं को हर साल 1 लाख कांग्रेस की गारंटी

0 सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर में 4 स्थानों पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं में शामिल हुए सचिन पायलट, केंद्र की भाजपा सरकार पर किया हमला

अंबिकापुरMay 01, 2024 / 08:03 am

rampravesh vishwakarma

Sachin Pilot in Ambikapur
अंबिकापुर. कांग्रेस महासचिव और प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने कहा कि हम लोगों ने अपने घोषणा पत्र में रोजगार, युवा, किसान, महिला के लिए घोषणाएं की हैं। पायलट ने कहा कि भाजपा जब उद्योगपतियों का 16 लाख करोड़ माफ कर सकती हैं तो गरीब महिलाओं के खाते में साल में 1 लाख रुपए क्यों नहीं आ सकता है, कांग्रेस ने इसकी गारंटी दी है।

मंगलवार को सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर में सद्भावना चौक, नया बस स्टैंड, गांधी चौक और गांधीनगर में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में पायलट ने कहा कि भाजपा का जाना तय है, जो सरकार केंद्र में बैठी है, वह सिर्फ वादा करती है।
पहले 2 चरण के वोटिंग के बाद भाजपा 400 पार के नारे को भूल चुकी है। हार सामने देख पीएम मोदी और उनकी पार्टी के नेता अराजक और झूठे भाषण दे रहे है। संवैधानिक संस्थाओं को लगातार कमजोर किया जा रहा है। सबसे बड़े विपक्षी दल कांग्रेस का खाता सील किया गया।
दो-दो मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया गया, यह केंद्र सरकार की हताशा को दर्शाता है। कांग्रेस पार्टी ने युवाओं, महिलाओं, किसानों व मजदूरों पर केंद्रित कर अपनी योजना बनाई है। महंगाई, बेरोजगारी को देखते हुए आप लोगों को अपने वोट का सदुपयोग करना चाहिए।

भाजपा ने सभी वर्गों को दिया धोखा

जिला पंचायत उपाध्यक्ष आदित्येश्वर सिंह देव ने कहा कि कांग्रेस गांधी की विचारधारा वाली पार्टी है। भाजपा ने 10 साल पहले चुनाव में बड़े-बड़े वादे किए, लेकिन सरकार ने सभी वर्गों को धोखा देने का काम किया है। कार्यक्रम को शफी अहमद, अजय अग्रवाल, राकेश गुप्ता, जेपी श्रीवास्तव, द्वितेंद्र मिश्रा सहित अन्य वक्ताओं ने सम्बोधित किया।

Hindi News/ Ambikapur / कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पायलट बोले- इस चुनाव में भाजपा का जाना तय, महिलाओं को हर साल 1 लाख कांग्रेस की गारंटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो