scriptएक ही चिता पर जलीं पति-पत्नी और मासूम बेटे की लाश, नन्हें हाथों से बेटे ने दी मुखाग्रि तो नम हो गईं सबकी आंखें | Painful moment : Husband-wife and son's body funeral on the same pyre | Patrika News
अंबिकापुर

एक ही चिता पर जलीं पति-पत्नी और मासूम बेटे की लाश, नन्हें हाथों से बेटे ने दी मुखाग्रि तो नम हो गईं सबकी आंखें

(Painful moment) ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती व मासूम बेटे की रात में हुई थी दर्दनाक मौत, पति की 2 टुकड़ों में बंट गया था शरीर

अंबिकापुरJul 09, 2019 / 07:34 pm

rampravesh vishwakarma

Funeral

Funeral

अंबिकापुर. अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच पर सोमवार की रात करीब 8 बजे बाइक सवार पति-पत्नी व उनके 2 वर्षीय मासूम पुत्र को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी थी। टक्कर से पति सामने खड़ी बस व ट्रक के बीच दब गया था, इससे उसका शरीर दो टुकड़ों में बंट गया था, जबकि पत्नी व बेटा सिर के बल सड़क पर जा गिरे थे, इससे उनकी दर्दनाक मौत (Painful moment) हो गई थी।
हादसा तब हुआ जब दंपती अपने 6 वर्षीय बेटे को स्कूल के आश्रम में छोड़कर घर लौट रहे थे। मंगलवार की दोपहर पीएम पश्चात तीनों का शव उनके गृहग्राम पहुंचा। यहां तीनों के क्षत-विक्षत शव का एक ही चिता पर अंतिम-संस्कार किया गया। मासूम 6 वर्षीय बड़े बेटे ने जब मुखाग्रि दी तो नजारा देख वहां खड़े परिजनों समेत अन्य लोगों की आंखें नम (Painful moment) हो गईं।
Painful death
गौरतलब है कि सूरजपुर जिले के प्रेमनगर विकासखंड अंतर्गत ग्राम तारकेश्वरपुर निवासी प्रवीण प्रजापति 38 वर्ष अपनी पत्नी सरोज 3२ वर्ष तथा 2 वर्षीय बेटे अतुल के साथ अपने बड़े बेटे अंश 5 वर्ष को ग्राम शिवनगर स्थित स्कूल के आश्रम में सोमवार को छोडऩे आया था। बेटे को छोड़कर रात करीब 8 बजे तीनों बाइक से घर लौट रहे थे।
वे अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर तारा चौकी अंतर्गत स्थित साल्ही मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी-6299 ने उन्हें टक्कर मार (Painful moment) दी। टक्कर के बाद बाइक चला रहा प्रवीण प्रजापति वाहन सहित सामने खड़ी बस के बीच दब गया।
इससे उसके शरीर के 2 टुकड़े हो गए, जबकि पत्नी व मासूम बेटे सड़क पर सिर के बल जा गिरे। हादसे में तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मंगलवार को गमगीन माहौल में तीनों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार (Funeral) किया गया। मासूम 6 वर्षीय बेटे अंश ने मुखाग्रि दी तो मौके पर मौजूद लोगों की आंखें नम (Painful moment) हो गईं।

बस के पीछे चल रहे थे तीनों
घर लौटने के दौरान बाइक सवार पति-पत्नी व मासूम शिवम बस के पीछे चल रहे थे। इसी दौरान साल्ही मोड़ के पास यात्री को बैठाने के लिए बस खड़ी हो गई।
इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक बाइक को टक्कर मारते हुए बस से जा भिड़ी। टक्कर से बाइक ट्रक के साथ जाकर बस से टकरा गई। ऐसे में पत्नी व बेटा तो सड़क पर जा गिरे लेकिन प्रवीण प्रजापति ट्रक व बस के बीच दब गया।
सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur News

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो