scriptशादी समारोह से लौटे माता-पिता तो घर की दीवार पर चिपकी थीं बेटी की अश्लील तस्वीरें, देखकर उड़ गए होश, फिर… | Obscene photos of daughter were stuck on house wall | Patrika News
अंबिकापुर

शादी समारोह से लौटे माता-पिता तो घर की दीवार पर चिपकी थीं बेटी की अश्लील तस्वीरें, देखकर उड़ गए होश, फिर…

घर से थोड़ी ही दूरी पर आयोजित शादी कार्यक्रम में शामिल होने गया था परिवार, पड़ोसियों ने बताया कि किसी ने दीवार पर लगा दी हैं अश्लील तस्वीरें

अंबिकापुरJan 22, 2019 / 06:36 pm

rampravesh vishwakarma

Obscent pic

Girl pic

अंबिकापुर. गांधीनगर थानांतर्गत मुक्तिपारा निवासी एक परिवार शादी समारोह में शामिल होने 21 जनवरी को पड़ोस के घर में गया था। रात में पड़ोसियों ने मोबाइल पर उन्हें जानकारी दी कि उनके घर की दीवार पर उनकी बेटी की कई अश्लील तस्वीरें किसी ने चिपका दी हैं। यह सुनकर भागे-भागे परिवार के सभी सदस्य घर आ गए।
बेटी की आपत्तिजनक तस्वीरें देख उनके होश उड़ गए। इसके बाद पिता अपनी बेटी के साथ गांधीनगर थाना पहुंचा और पटपरिया निवासी एक युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

बताया जा रहा है कि पूर्व में भी युवक ने बेटी की अश्लील तस्वीरें चिपकाई थीं और बदले में रुपयों की मांग कर रहा था। पुलिस ने युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

शहर के मुक्तिपारा, गांधीनगर निवासी एक व्यक्ति सोमवार की रात अपनी 20 वर्षीय बेटी के साथ गांधीनगर थाने पहुंचा। उसने पटपरिया निवासी आसित कुजूर पिता अलबर्ट कुजूर 26 वर्ष के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।
उसने बताया कि 21 जनवरी की शाम परिवार के सभी सदस्य मोहल्ले में ही शादी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। रात में पड़ोसियों का उनके मोबाइल पर कॉल आया।

पड़ोसी ने कहा कि उनके घर की दीवार पर किसी ने उनकी ही बेटी की आपत्तिजनक कई तस्वीर चिपका दी हैं। यह सुनते ही सभी बदहवास घर पहुंचे। उन्होंने ऐसी तस्वीरें देख दीवार से उसे उखाड़ दिया और थाने पहुंचे हैं।

पहले भी कर चुका है ब्लैकमेल
युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी आसित कुजूर पूर्व में भी उसकी बेटी की आपत्तिजनक तस्वीर उन्हें दिखाते हुए शादी करने के लिए कहा था, इसके बदले उसने रुपयों की भी मांग की थी।
जब वे शादी के लिए राजी नहीं हुए तो उसने तस्वीरें लोगों में बांटकर बेटी को बदनाम करने की धमकी भी दी थी। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 384, 511 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक और युवती में पहले अवैध संबंध भी रह चुके हैं।

Home / Ambikapur / शादी समारोह से लौटे माता-पिता तो घर की दीवार पर चिपकी थीं बेटी की अश्लील तस्वीरें, देखकर उड़ गए होश, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो