scriptनई नवेली पत्नी को भाई के साथ मायके जाने से किया था मना, सुबह पति कमरे में पहुंचा तो ऐसा था नजारा | Newly marriage wife suicide to hang | Patrika News

नई नवेली पत्नी को भाई के साथ मायके जाने से किया था मना, सुबह पति कमरे में पहुंचा तो ऐसा था नजारा

locationअंबिकापुरPublished: Jun 12, 2019 08:15:56 pm

2 साल पहले ही दोनों की हुई थी शादी, पति के मना करने पर नाराज होकर भीतर से बंद कर लिया था दरवाजा (wife Suicide)

Police on the spot

Hanging

अंबिकापुर. पत्नी अपने भाई के साथ मायके जाना चाह रही थी लेकिन पति ने मना कर दिया। पति ने कहा कि मैं कुछ काम निपटा लेता हूं, उसके बाद साथ चलना। पत्नी (Wife suicide) को ये बातें नागवार गुजरी। रात में वह अलग कमरे में सोने चली गई। भीतर से दरवाजा भी बंद कर लिया था।
सुबह पति उठकर पत्नी के कमरे में दरवाजा खोलकर पहुंचा तो नजारा चौंकाने वाला था। पत्नी फांसी (Wife hanging) के फंदे पर झूल रही थी। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। पुलिस ने पंचनामा पश्चात आगे की प्रक्रिया पूरी की। बताया जा रहा है कि 2 साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी।

अंबिकापुर के भट्टापारा निवासी 36 वर्षीय सीतापती बघेल अपने पति बृजेन्द्र बघेल के साथ रहती थी। २ वर्ष पूर्व ही दोनों का विवाह (Newly marriage) हुआ था। सीतापती का मायके शंकरगढ़ के ग्राम बगपतवा में है। अक्सर उसका पति बृजेन्द्र बघेल अपने ससुराल शंकरगढ़ में रहता था। पिछले 2-4 दिनों से वह अंबिकापुर अपने घर में रह रहा था।
Suicidal spouse
मंगलवार को सीतापती मायके जाने की बात पर अड़ी हुई थी। इसपर बृजेन्द्र बघेल ने कहा कि कुछ काम है, उसे निपटाकर चलेंगे। इस दौरान सीतापती का भाई भी अंबिकापुर आया हुआ था। सीतापती उसके साथ जाने की बात पर अड़ गई। उसने बृजेन्द्र से कहा कि वह भाई के साथ शंकरगढ़ जा रही है लेकिन बृजेन्द्र ने मना कर दिया।
पति की ये बात सुनकर वह नाराज हो गई और रात को खाना खाने के बाद वह दूसरे कमरे में जाकर भीतर से दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicidal spouse) कर ली।

पति ने सुबह देखा फांसी पर लटका शव
सुबह जब बृजेन्द्र सोकर उठा तो कमरे का किसी तरह दरवाजा खोला। भीतर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। उसने तत्काल मणिपुर चौकी में इसकी सूचना दी। पुलिस (Police) ने सूचना पर मौके पर पहुंच शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो