scriptVideo में देखें नामांकन भरने पहुंची मुस्कान किन्नर का अंदाज, इधर टीएस सिंहदेव के खिलाफ टीएस सिंह ने भी भरा नामांकन | Muskan Kinnar reached to filled nomination, TS Singh also filled | Patrika News

Video में देखें नामांकन भरने पहुंची मुस्कान किन्नर का अंदाज, इधर टीएस सिंहदेव के खिलाफ टीएस सिंह ने भी भरा नामांकन

locationअंबिकापुरPublished: Nov 02, 2018 04:06:12 pm

नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन अंबिकापुर विधानसभा से कई निर्दलीय समेत बसपा प्रत्याशियों ने कलक्टोरेट में दाखिल किया नामांकन पत्र

Muskan Kinnar

Muskan Kinnar

अंबिकापुर. विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन कई निर्दलीय समेत अन्य पार्टी के प्रत्याशियों ने नामांकन भरा। इस दौरान अंबिकापुर विधानसभा से मुस्कान किन्नर भी अपने 5 समर्थकों के साथ कलक्टोरेट पहुंची और नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उसने कलक्टोरेट परिसर में मौजूद लोगों का हाथ जोड़ कर अभिवादन किया।
नामांकन पत्र खरीदने के दौरान मुस्कान ने बताया था कि नामांकन दाखिल करने के दौरान कई किन्नर उसके साथ होंगे और गाजे-बाजे के साथ वह रैली निकालकर आएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इधर कांग्रेस प्रत्याशी टीएस सिंहदेव से मिलते-जुलते नाम वाले प्रत्याशी टीएस सिंह ने भी अंबिकापुर विधानसभा से नामांकन पत्र दाखिल कर चुनाव को रोचक बनाने का प्रयास किया है।
BSP candidate filled nomination
बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ निवासी टीएस सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। इसके अलावा बसपा-जकांछ गठबंधन से अंबिकापुर प्रत्याशी सीताराम मानिकपुरी, लुंड्रा से माया भगत तथा सीतापुर से सेतराम बड़ा ने भी अपने समर्थकों के साथ कलक्टोरेट पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया।
उनके साथ जनता कांग्रेस से अंबिकापुर से प्रबल दावेदार दानिश रफीक भी मौजूद थे। गौरतलब है कि जकांछ व बसपा में गठबंधन के बाद अंबिकापुर की सीट बसपा के खाते में चली गई है। इसके अलावा उदयपुर निवासी क्रांति रावत ने भी अंबिकापुर विस से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
Kranti Ravat
भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी दाखिल कर चुके हैं नामांकन
सरगुजा जिले की तीनों विधानसभा सीट से कांग्रेस ने जहां 31 अक्टूबर को शक्ति प्रदर्शन कर नामांकन दाखिल किया था, वहीं 1 नवंबर को भाजपा के तीनों प्रत्याशियों ने दम दिखाते हुए नामांकन पत्र भरा।
वैसे तो सभी विधानसभा में भाजपा व कांग्रेस के बीच ही मुख्य मुकाबला होगा, लेकिन अंबिकापुर में कांग्रेस प्रत्याशी तथा दो बार से विधायक टीएस सिंहदेव व भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंहदेव के बीच इस बार रोचक मुकाबला होने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो