scriptछोटे भाई की पत्नी ने पूछा- मेरी बेटी कहां है तो 4 माह की मासूम को गोद में उठा लाया जेठ, बोला- पहुंचा दिया हूं परलोक | Innocent girl child murdered by yelder father | Patrika News

छोटे भाई की पत्नी ने पूछा- मेरी बेटी कहां है तो 4 माह की मासूम को गोद में उठा लाया जेठ, बोला- पहुंचा दिया हूं परलोक

locationअंबिकापुरPublished: Jul 16, 2019 03:59:50 pm

Girl child murder : पड़ोस की 4 वर्षीय बालिका के पास अपनी 4 माह की बेटी को छोड़कर बर्तन मांज रही थी महिला, रिश्ते में लगने वाले बड़े पिता ने गला दबाकर की हत्या

Innocent girl child murder

Innocent girl murder

अंबिकापुर. उदयपुर थानांतर्गत एक गांव से रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां रिश्ते में लगने वाले बड़े भाई ने सोमवार की शाम छोटे भाई की 4 माह की बेटी की गला दबाकर हत्या (Girl child murder) कर दी।
छोटे भाई की पत्नी ने जब जेठ से पूछा कि बेटी कहा है तो घर के भीतर से गोद में मासूम को लेकर वह बाहर आया और बोला कि इसे परलोक पहुंचा दिया हूं। इसके बाद वहां कोहराम मच गया। मासूम को तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत (Girl child murder) घोषित कर दिया।
Innocent girl murder
उदयपुर थानांतर्गत ग्राम साल्ही निवासी उदयभान पोर्ते पिता रामेश्वर 27 वर्ष अपनी पत्नी व 4 माह की बेटी (Girl child murder) के साथ रहता है। रिश्ते में लगने वाला उसका बड़ा भाई सज्जन पोर्ते 32 वर्ष भी साथ में ही रहता था। सोमवार की सुबह उदयभान का पूरा परिवार मंदिर गया था।
यह भी पढ़ें
गोद में 8 माह की बेटी को लेकर टहल रही थी मां, अचानक पीछे से आए ट्रैक्टर ने मासूम को दी दर्दनाक मौत, मां गंभीर

यहां से लौटने के बाद पुरुष सदस्य खेत में काम करने चले गए थे। इस दौरान उदयभान की पत्नी अपनी 4 माह की मासूम बेटी के साथ घर में थी। वहीं सज्जन भी इस दौरान घर पर था। शाम करीब साढ़े 4 बजे उदयभान की पत्नी मासूम बेटी (Girl child murder) को पड़ोस की 4 वर्षीय बालिका के पास छोड़कर बर्तन मांज रही थी।
कुछ देर बाद बालिका भी मासूम को वहीं छोड़कर किसी महिला के साथ चली गई। जब उदयभान की पत्नी बर्तन मांजकर घर में घुसी तो मासूम बेटी को न देख जेठ सज्जन से पूछा। उसने कहा कि बेटी कहां है।
Innocent girl child murder
इस पर सज्जन घर के भीतर घुसा और मासूम को गोद में लेकर निकला, फिर बोला कि उसने उसकी बेटी को परलोक पहुंचा दिया है। यह सुनते ही मां का कलेजा फट पड़ा और वह दहाड़ मार-मारकर रोने लगी। आरोपी ने मासूम की गला दबाकर हत्या (Girl child murder) कर दी थी।
यह भी पढ़ें
खाना बना रही युवती अचानक मचाने लगी शोर, घरवाले पहुंचे तो देखकर रह गए सन्न, फिर 2 दिन बाद पसर गया मातम


डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
मासूम बेटी (Girl child murder) को गोद में लेकर बिलखती मां ने पड़ोसियों की मदद से पति व अन्य परिजन को घर बुलाया। इसके बाद बेटी को लेकर तत्काल उदयपुर अस्पताल पहुंचे। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना उदयपुर पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है।
Murder accused
4 डॉक्टरों की टीम ने किया पीएम
मासूम बेटी की मौत से माता-पिता व अन्य परिजन में मातम पसरा हुआ है। इधर मंगलवार को महिला डॉक्टर समेत 4 डॉक्टरों ने मासूम का पीएम किया। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो