scriptदिल दहलाने वाला सड़क हादसा : पति के हो गए 2 टुकड़े, पत्नी व मासूम बेटे की भी दर्दनाक मौत | Husband-wife and innocent son painful death in road accident | Patrika News

दिल दहलाने वाला सड़क हादसा : पति के हो गए 2 टुकड़े, पत्नी व मासूम बेटे की भी दर्दनाक मौत

locationअंबिकापुरPublished: Jul 09, 2019 03:34:01 pm

Painful death in road accident : सामने खड़ी थी बस और बीच में बाइक पर जा रहे था परिवार, पीछे से मौत बनकर आया तेज रफ्तार ट्रक, तीनों को रौंदा

Painful road accident

Painful road accident

अंबिकापुर. बड़े बेटे को स्कूल के हॉस्टल में छोड़कर सोमवार की रात बाइक से लौट रहे पति-पत्नी व 2 वर्षीय मासूम बेटे की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत (3 death in accident) हो गई। हादसा इतना जबरदस्त (Painful death in road accident) था कि पति के शरीर के 2 टुकड़े हो गए, जबकि पत्नी व मासूम बेटे सड़क पर जा गिरे।
दरअसल बस के पीछे तीनों चल रहे थे तथा सवारी को बैठाने के लिए बस सड़क पर खड़ी हो गई। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी और बस से जा भिड़ी। इसमें बाइक चला रहे युवक की ट्रक व बस के बीच पिसकर जान चली गई। दिल दहला देने वाले इस हादसे (Painful death in road accident) से मृतकों के परिजन में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

सूरजपुर जिले के प्रेमनगर विकासखंड अंतर्गत ग्राम तारकेश्वरपुर निवासी प्रवीण प्रजापति 38 वर्ष अपनी पत्नी सरोज 32 वर्ष तथा 2 वर्षीय बेटे अतुल के साथ अपने बड़े बेटे को ग्राम शिवनगर स्थित स्कूल के हॉस्टल में सोमवार को छोडऩे आया था। बेटे को छोड़कर रात करीब 8 बजे तीनों बाइक से घर लौट रहे थे।
Painful road accident
वे अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर तारा चौकी अंतर्गत स्थित साल्ही मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी-6299 ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक चला रहा प्रवीण प्रजापति वाहन सहित सामने खड़े बस के बीच दब (Painful death in road accident) गया।
इससे उसके शरीर के 2 टुकड़े हो गए, जबकि पत्नी व मासूम बेटे सड़क पर सिर के बल जा गिरे। हादसे में तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


बस के पीछे चल रहे थे तीनों
घर लौटने के दौरान बाइक सवार पति-पत्नी व मासूम शिवम बस के पीछे चल रहे थे। इसी दौरान साल्ही मोड़ के पास यात्री को बैठाने के लिए बस खड़ी हो गई। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक बाइक को टक्कर मारते हुए बस से जा भिड़ी। टक्कर से बाइक ट्रक के साथ जाकर बस से टकरा गई। ऐसे में पत्नी व बेटा तो सड़क पर जा गिरे लेकिन प्रवीण प्रजापति ट्रक व बस के बीच दब गया।

परिजनों में पसरा मातम
दिल को दहला देने वाले इस सड़क हादसे की खबर मिलते ही तारा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद शवों की पहचान हो पाई। यह खबर पुलिस ने जैसे ही उनके परिजन को दी, वहां हड़कंप मच गया। रात में ही सभी घटनास्थल पहुंचे। शव देखकर वे बिलखने लगे। इधर पुलिस ने ट्रक में फंसे चालक व खलासी को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो