script

पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों के सम्मान में इतना भी नहीं कर पाए यहां के अधिकांश व्यापारी

locationअंबिकापुरPublished: Feb 18, 2019 09:21:04 pm

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने देशव्यापी बंद का किया था आह्वान, चेंबर ऑफ कॉमर्स ने भी दी थी स्वैच्छिक बंद की सूचना

Open shops in Ambikapur

Open shops

अंबिकापुर. पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ के 40 जवानों की याद में कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने सोमवार को देशव्यापी बंद का आह्वान किया था। इसके समर्थन में चेंबर ऑफ कॉमर्स ने पूरे प्रदेश में दोपहर १ बजे तक व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखने का आह्वान किया था।
इधर अंबिकापुर में चेंबर ऑफ कॉमर्स के आह्वान का असर अधिकांश जगहों पर दिखाई नहीं दिया। कुछ दुकानों को छोड़कर शहर की अधिकांश दुकानें सुबह से ही खुली रहीं। शहीदों के सम्मान में बंद बेअसर रहा।

एक ओर पूरा देश आतंकी हमले में शहीद जवानों के याद में रो रहा है। वहीं अंबिकापुर के व्यापारियों द्वारा अपनी-अपनी दुकानें दो घंटे तक बंद रखना मुनासिब नहीं समझा गया। कुछ दुकानों को छोड़कर शहर की अधिकांश दुकानें सुबह से ही खुली रहीं। कन्फेडरेशन ऑफ इंडिया ट्रेडर्स (कैट) द्वारा सोमवार को शहीद जवानों के याद में देशव्यापी बंद का आह्वान किया था।
इसके समर्थन में चेंबर ऑफ कॉमर्स ने पूरे प्रदेश में दोपहर 1 बजे तक व्यापारी प्रतिष्ठान बंद रखने का आह्वान किया था, लेकिन अंबिकापुर में चेंबर ऑफ कॉमर्स के आह्वान का असर कहीं भी दिखाई नहीं दिया।

व्यापारियों को दी गई थी जानकारी
अंबिकापुर चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा शहर के व्यापारियों को शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने सोमवार को दोपहर १ बजे तक व्यापारिक प्रतिष्ठानें बंद रखने की सूचना दे दी गई थी। सूचना के बावजूद भी शहर की अधिकांश दुकानें सुबह से ही खुली रहीं। वहीं कुछ व्यापारियों ने शहीदों के याद में अपनी दुकानें बंद रखीं।

स्वेच्छा से बंद करने की दी गई थी सूचना
शहीद जवानों के याद में चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा शहर के दुकान संचालकों को स्वेच्छा से बंद की जानकारी दी गई थी। संगठन द्वारा घूम-घूम कर बंद नहीं कराया गया था। कुछ दुकान संचालकों द्वारा शहीदों को याद में अपनी दुकानें बंद रखी थीं।
बाबूलाल गोयल, प्रदेश उपाध्यक्ष, चेंबर ऑफ कॉमर्स

ट्रेंडिंग वीडियो