scriptकोल्ड्रिंक में शराब मिलाकर 17 वर्षीय लड़की को जबरन पिलाया, जब अचेत होने लगी तो किया सामूहिक दुष्कर्म | Gangrape with 17 year old girl | Patrika News

कोल्ड्रिंक में शराब मिलाकर 17 वर्षीय लड़की को जबरन पिलाया, जब अचेत होने लगी तो किया सामूहिक दुष्कर्म

locationअंबिकापुरPublished: Apr 12, 2019 05:54:22 pm

छोटी बहन के साथ रात में दुकान जा रही किशोरी को पूर्व परिचित युवक ने रुकवाया, बाद में युवक का दोस्त भी आ गया वहां

Rape

Rape with girl

अंबिकापुर. 6 दिन पूर्व एक किशोरी को पूर्व परिचित एक युवक ने रुकवाया। दोनों बातें करने लगे तो युवक का दोस्त वहां कोल्ड्रिंक लेकर पहुंच गया। फिर उन्होंने जबरन किशोरी को भी पिला दिया। कोल्ड्रिंक में शराब मिला था। शराब के असर से जब वह बेहोशी की हालत में पहुंचने लगी तो दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
बेहोशी की हालत में ही एक युवक ने उसे उसके घर के बाहर छोड़ा और फरार हो गया। युवकों ने किशोरी को धमकी भी दी कि यदि उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो उसे मारकर फेंक देंगे। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

शहर के नवापारा निवासी 17 वर्षीय एक किशोरी 5 अप्रैल की रात करीब 8 बजे अपनी छोटी बहन के साथ मोहल्ले के ही दुकान में सामान लेने जा रही थी। इसी बीच रास्ते में उसे पूर्व परिचित युवक शिवधारी कॉलोनी निवासी रोहित विश्वकर्मा मिला। उसने किशोरी को कुछ बात करने के लिए रुकवा लिया।
इस बीच उसकी छोटी बहन दुकान चली गई। इधर युवक किशोरी को पास के ही खेत में ले गया और वहां बैठकर दोनों बात करने लगे। इसी बीच युवक का एक दोस्त नवापारा, गोधनपुर रोड निवासी अभिषेक ताम्रकार कोल्ड्रिंक लेकर वहां पहुंचा और दोनों युवक पीने लगे।
उन्होंने किशोरी को भी कोल्ड्रिंक पीने को कहा लेकिन उसने मना कर दिया। फिर दोनों ने मिलकर उसे जबरन कोल्ड्रिंक पिला दिया। कोल्ड्रिंक में शराब मिली हुई थी। शराब के असर से जब किशोरी अचेत होने लगी तो दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद घर के बाहर छोड़ा
दुष्कर्म के बाद आरोपी रोहित विश्वकर्मा ने अचेत हालत में ही किशोरी को उसके घर के बाहर रखकर फरार हो गया। इसकी सूचना पड़ोसी ने किशोरी के घर में दी। किशोरी जब होश में आई तो उसने घटना की जानकारी माता-पिता को दी।

जान से मारने की धमकी
किशोरी द्वारा थाने में रिपोर्ट कराने की भनक जब आरोपी युवकों को लगी तो वे किशोरी को जान से मारने की धमकी देने लगे। इससे किशोरी व उसके घर वाले डरे हुए थे।
6 दिन बाद हिम्मत कर किशोरी गांधीनगर थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ धारा 376डी, पॉक्सो एक्ट की धारा 5जी व 6 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो