scriptप्रधानमंत्री मोदी 16 को आएंगे छत्तीसगढ़ के इस शहर में, तैयारियों में जुटे भाजपाइयों ने ये कहा | Chattisgarh election- PM Modi will come in Ambikapur | Patrika News

प्रधानमंत्री मोदी 16 को आएंगे छत्तीसगढ़ के इस शहर में, तैयारियों में जुटे भाजपाइयों ने ये कहा

locationअंबिकापुरPublished: Nov 14, 2018 08:13:57 pm

बनारस से हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे अंबिकापुर के गांधी स्टेडियम, पीजी कॉलेज मैदान में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

PM Modi

PM Narendra Modi

अंबिकापुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर को चुनावी सभा को पीजी कॉलेज ग्राउण्ड में संबोधित करेंगे। पीएम के कार्यक्रम को लेकर भाजपा द्वारा व्यापक तैयारियां की जा रही हैं। वायुसेना की आपत्ति के बाद गांधी स्टेडियम में हेलीपेड बनाया जा रहा है।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर संकल्प भवन भाजपा कार्यालय में भाजपा छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने अविभाजित सरगुजा की आठों विधानसभा के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक ली।

राज्य सभा सांसद रामविचार नेताम, छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड अध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी व सांसद कमलभान सिंह की उपस्थिति में आयोजित बैठक में प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर की सुबह 10.30 बजे बनारस से हेलीकॉप्टर से गांधी स्टेडियम ग्राउंड पहुंचेगे, जहां से कार से सभास्थल पीजी कॉलेज मैदान पहुंचकर आम सभा को संबोधित करेंगे।
उन्होने पीएम के आगमन पर तीनों जिला संगठनों व भाजपा प्रत्याशियों को सभी आवश्यक तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए। वहीं इस अवसर को ऐतिहासिक बनाने के लिए कोई कसर बाकी नही रखने का आह्वान किया।

पीएम मोदी के आने से भाजपामय हो जाएगा सरगुजा
इस अवसर पर जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सरगुजा अंचल में आगमन से वातावरण भाजपामय हो जाएगा तथा चुनाव में भाजपा को इसका प्रत्यक्ष लाभ मिलेगा।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश सोनी, अनिल सिंह मेजर, प्रबोध मिंज, भारत सिंह सिसोदिया, बाबूलाल अग्रवाल, प्रशांत त्रिपाठी, अम्बिकेश केशरी, अभिमन्यु गुप्ता, लेखराज अग्रवाल सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो