scriptखुद की जान की परवाह किए बिना ड्राइवर ने बचा ली 6 महिलाओं की जान, पेड़ से टकराई बस, 2 गंभीर | Bus colleded from tree, driver save 8 women life | Patrika News

खुद की जान की परवाह किए बिना ड्राइवर ने बचा ली 6 महिलाओं की जान, पेड़ से टकराई बस, 2 गंभीर

locationअंबिकापुरPublished: Sep 21, 2018 06:25:27 pm

अचानक स्टेयरिंग के जाम होने से हुआ हादसा, बस में ही काफी देर तक फंसा रहा ड्राइवर, 2 दर्जन घायल हुए यात्रियों में ड्राइवर समेत 2 वर्षीय मासूम गंभीर

Bus accident

Bus collided from tree

अंबिकापुर. अंबिकापुर से रामानुजगंज जाने निकली छाबड़ा बस अचानक स्टेयरिंग जाम हो से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। चालक की सूझबूझ से केबिन में बैठीं महिला यात्रियों की जान बच गई। चालक ने देखा कि बस पेड़ से टकराने वाली है तो खुद की ओर बस को मोड़ दिया।
पेड़ से टकराने के बाद उसे गंभीर चोटें आईं और वह काफी देर तक सीट में ही फंसा रहा। इधर महिला यात्रियों को मामूली चोटें आई। हादसे में गम्भीर चालक सहित 2 को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शेष यात्रियों को मामूली चोटें आने की वजह से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

छाबड़ा बस क्रमांक सीजी 15 एबी-0511 का चालक कुसमी निवासी संजय प्रसाद पिता महेश प्रसाद अंबिकापुर से रामानुजगंज जाने के लिए शुुक्रवार की सुबह 7.45 बजे प्रतीक्षा बस स्टैंड से रवाना हुआ था। बस में लगभग 30 से अधिक यात्री सवार थे। बस जैसे ही शहर से निकलकर संजय पार्क के पास पहुंची, उसका स्टेयरिंग जाम हो गया।
इससे बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित 2 पेड़ से टकरा गई। हादसे में ड्राइवर समेत 2 दर्जन यात्री घायल हो गए। इनमें से ड्राइवर व एक यात्री को गंभीर चोटें आईं। ड्राइवर बस में ही काफी देर तक फंसा रहा। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस समेत स्थानीय लोग पहुंचे। उन्होंने काफी मशक्कत के बाद बस में फंसे चालक को बाहर निकाला।
इसके बाद सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। यहां ड्राइवर व 2 वर्षीय राहुल गुप्ता पिता पिजन गुप्ता का भर्ती कर इलाज जारी है जबकि अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आने के कारण प्राथमिक उपचार पश्चात छुट्टी दे दी गई।

चालक की सूझबूझ से बची महिलाओं की जान
बताया जा रहा है कि बस की केबिन में 6 से 7 महिला यात्री बैठी थीं। स्टेयरिंग जाम होने के बाद चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए महिला यात्रियों की जान बचाना उचित समझा और उसने बस को अपनी तरफ मोड़ दिया। इस दौरान उसकी तरफ का हिस्सा पेड़ से टकराया और महिलाएं बच गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो