scriptटी-20 क्रिकेट के लिए सरगुजा के इस धुआंधार बल्लेबाज का छत्तीसगढ़ की टीम में हुआ चयन | Atul paul selected in T-20 cricket tournament for Chhattisgarh | Patrika News

टी-20 क्रिकेट के लिए सरगुजा के इस धुआंधार बल्लेबाज का छत्तीसगढ़ की टीम में हुआ चयन

locationअंबिकापुरPublished: Feb 17, 2019 08:37:29 pm

सैय्यद मुश्ताक अली क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ द्वारा की गई टीम की घोषणा

Atul paul

Cricketer Atul Paul

अंबिकापुर. 21 फरवरी से ओडिशा में आयोजित सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ द्वारा छत्तीसगढ़ की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इसमें सरगुजा के धुआंधार बल्लेबाज अतुल पाल का भी चयन हुआ है। अतुल के चयन से सरगुजा क्रिकेट संघ समेत जिले के खिलाडिय़ों में हर्ष का माहौल है।

गौरतलब है कि इससे पूर्व छत्तीसगढ़ की रणजी टीम में अंबिकापुर के आशुतोष प्रताप सिंह और मनोज सिंह का चयन हो चुका है। छत्तीसगढ़ को रणजी क्रिकेट का दर्जा मिलने के बाद ही इन दोनों खिलाडिय़ों ने टीम में जगह बनाई थी।
दोनों ने छत्तीसगढ़ की ओर से खेलते हुए कई सैकड़े भी जड़े हैं। इन खिलाडिय़ों के बाद अतुल पाल का चयन छत्तीसगढ़ की टीम में हुआ है। गौरतलब है कि अतुल पाल सरगुजा के पूर्व एसपी ओपी पाल के बेटे हैं।
छत्तीसगढ़ टीम में चयन पर सरगुजा क्रिकेट संघ के सचिव विनीत जायसवाल, अध्यक्ष सोमेंद्र प्रताप सिंह, सहसचिव विकास शर्मा, कार्तिक शर्मा समेत अन्य खिलाडिय़ों ने अतुल पाल को बधाई तथा अच्छे प्रदर्शन की शुभकामनाएं दी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो