scriptकब्रिस्तान के पास संदिग्ध अवस्था में मिली कृषि विस्तार अधिकारी की अद्र्धनग्न लाश, देखकर लोग रह गए सन्न | Agriculture development officer body found in suspicious condition | Patrika News

कब्रिस्तान के पास संदिग्ध अवस्था में मिली कृषि विस्तार अधिकारी की अद्र्धनग्न लाश, देखकर लोग रह गए सन्न

locationअंबिकापुरPublished: Jan 12, 2019 08:47:28 pm

दो दिन पूर्व घर से निकला था कृषि विस्तार अधिकारी, मौत की वजह जानने पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस

Dead body

Dead body

सीतापुर. सीतापुर में पदस्थ कृषि विस्तार अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में कब्रिस्तान के पास लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोगों ने देखा तो कृषि विस्तार अधिकारी की लाश अद्र्धनग्न अवस्था में पड़ी थी।
इसकी सूचना उन्होंने सीतापुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा-पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या या हत्या के कारण का पता चल सकेगा।

ग्राम उलकिया निवासी 45 वर्षीय दिनेश्वर किंडो पिता कमलसाय किंडो सीतापुर थानांतर्गत ग्राम चलता में किराए के मकान में रहते थे। वे सीतापुर में कृषि विस्तार अधिकारी के पद पर पदस्थ थे। शनिवार को उनका शव ग्राम चलता के कब्रिस्तान के पास सड़क किनारे मिलने से सनसनी फैल गई।
सूचना पर सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। घटनास्थल की परिस्थितियों को देखकर मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस का कहना है कि मृतक शराब का काफी सेवन करता था। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

दो दिन पूर्व निकला था घर से
परिजन का कहना है कि मृतक दो दिन पूर्व घर से निकला था। उन्होंने मामले की जांच की मांग पुलिस से की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो