scriptआधी रात ठेकेदार की पत्नी कमरे में घुसी तो ये नजारा देख मचाने लगी शोर, थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई ये वारदात | 5.25 lakh cash theft from Contractor house | Patrika News

आधी रात ठेकेदार की पत्नी कमरे में घुसी तो ये नजारा देख मचाने लगी शोर, थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई ये वारदात

locationअंबिकापुरPublished: Apr 15, 2019 08:54:51 pm

खाना खाने के बाद ठेकेदार परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सो रहा था, पत्नी उठी तो आलमारी थी खुली हुई, सवा 5 लाख रुपए नकद की हो चुकी थी चोरी

Police

Police

सीतापुर. नगर में सिलसिलेवार ढंग से चोरी व लूट की वारदात हो रही है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। पुलिस एक भी मामले को नहीं सुलझा पा रही है। इसी कड़ी में रविवार की रात थाने से महज 150 मीटर दूरी पर स्थित ठेकेदार के मकान में चोरों ने धावा बोलकर 5 लाख 25 हजार रुपए नकद पार कर दिए। इस बड़ी वारदात से पुलिसिंग पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

सरगुजा जिले के सीतापुर बस स्टैंड निवासी देवेंद्र सिंह छाबड़ा पिता जसवंत सिंह छाबड़ा ठेकेदार हैं। रविवार की रात लगभग 12 बजे खाना खाने के बाद परिवार सोया हुआ था। तभी देर रात लगभग 3 बजे देवेंद्र की पत्नी सतवंत कौर उठीं और घर के कमरे में गईं तो देखा कि आलमारी खुली हुई थी और पूरा सामान बिखरा हुआ था।
जेवरात व कपड़े फेंके हुए थे। तभी महिला ने शोर मचाकर घर वालों को जगाया। इस पर जब देवेंद्र सिंह ने आलमारी की तलाशी ली तो 5 लाख 25 हजार रुपए गायब थे। उन्होंने सोमवार की सुबह मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
बताया जा रहा है कि ठेकेदार के मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोरों ने बाजारपारा रोड निवासी किशन अग्रवाल की दुकान व बस स्टैंड के मां शक्ति रेस्टोरेंट का भी ताला तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन ताला नहीं टूटा।

सिलसिलेवार ढंग से हो रही वारदात
27 मार्च बुधवार को ग्राम चिड़ापारा निवासी चमरु राम तिर्की जिला सहकारी बैंक से अपने धान के 20 हजार रुपए लेकर पैदल हटरी रोड से घर जा रहा था, तभी ३ नकाबपोश युवक बाइक से आए और किसान के हाथ से रुपए लूटकर फरार हो गए।
इसी तरह 28 मार्च को ग्राम गुतुरमा के बाजार में लिचिरमा निवासी धनश्री खलखो हीरो बाइक क्रमांक सीजी 15 बी 1989 को सड़क किनारे खड़ी कर बाजार सब्जी खरीदने गया था।

जब वापस आया तो बाइक गायब थी, फिर उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। लेकिन अब तक पुलिस को दोनों ही मामले में सफलता नहीं मिली है। लगातार हो रही वारदात से नगरवासी व व्यापारी सहमे हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो