script

Breaking News : 16 वर्षीय बेटी बोली- मुझे स्कूटी चाहिए, पिता ने कहा- अभी पैसे नहीं हैं, बाद में खरीद दूंगा तो नाराज होकर दे दी जान

locationअंबिकापुरPublished: Jun 08, 2019 02:25:55 pm

जहर खाने के बाद माता-पिता को जोर-जोर से लगा रही थी आवाज, जब पहुंचे तो बेटी पसीने से थी तरबतर, फिर हो गई मौत

Girl suicide

girl suicide

अंबिकापुर. 16 वर्षीय एक बेटी की इच्छा थी कि वह भी स्कूटी चलाए। उसने पापा से कहा कि मेरे लिए स्कूटी खरीद दीजिए। आर्थिक रूप से तंग पिता ने कहा कि अभी पैसे नहीं हैं बाद में खरीद दूंगा। इससे बेटी नाराज हो गई और घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया।
कीटनाशक सेवन के बाद वह माता-पिता को जोर-जोर से आवाज लगाने लगी, जब दोनों पहुंचे तो बेटी को देख उनके होश उड़ गए। बेटी ने बताया कि उसने कीटनाशक खा लिया है। फिर उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दरिमा थानांतर्गत ग्राम कंठी निवासी हेमप्रकाश राजवाड़े 38 वर्ष खेती-किसानी करता है। उसकी 16 वर्षीय बेटी सेजल राजवाड़े ने इसी महीने की शुरुआत में पिता से स्कूटी खरीदने की इच्छा जताई थी।

इस पर पिता ने कहा था कि अभी रुपए नहीं हैं, बाद मेें खरीद दूंगा। इससे बेटी नााज हो गई और 4 जून को उसने ग्राम रकेली स्थित घर में कीटनाशक का सेवन कर लिया। इसके बाद वह आवाज लगाने लगी तो माता-पिता वहां पहुंचे। उन्होंने देखा कि बेटी पसीने से तर-बतर है।
पूछने पर बताया कि उसने कीटनाशक खा लिया है। इसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से रेफर किए जाने के बाद परिजन उसे मिशन अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां इलाज के दौरान 7 जून की रात करीब 11 बजे उसने दम तोड़ दिया।

घर में पसरा मातम
माता-पिता की यकीन नहीं हो रहा है कि स्कूटी नहीं खरीदने की बात पर बेटी इतना नाराज हो जाएगी कि ऐसा कदम उठा लेगी। बेटी की मौत माता-पिता सदमे में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो