scriptसीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर साधा निशाना, कहा- दलित विरोधी है सामाजवादी पार्टी | Yogi Adityanath targeted akhilesh yadav shivpal singh yadav samajwadi party is anti-Dalit | Patrika News
अम्बेडकर नगर

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर साधा निशाना, कहा- दलित विरोधी है सामाजवादी पार्टी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों के नेताओं की आजीविका का माध्यम माफिया हुआ करते थे।

अम्बेडकर नगरMar 14, 2024 / 03:33 pm

Aman Kumar Pandey

Yogi Adityanath targeted samajwadi party

Yogi Adityanath targeted samajwadi party

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों के नेताओं की आजीविका का माध्यम माफिया हुआ करते थे। पहले जमीन पर कब्जा करते थे। पर आज कोई माफिया किसी जमीन पर कब्जा या बेटी से छेड़छाड़ नहीं कर पाएगा। क्योंकि उसे मालूम है कि ऐसा करने वालों का यमराज अगले चौराहे पर इलाज कर देंगे।
सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार 14 मार्च को अंबेडकर नगर में 2,122 करोड़ की 4,977 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के साथ 2 निजी औद्योगिक विकास परियोजनाओं के शुभारंभ के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

BJP गाजियाबाद-मेरठ लोकसभा सीट पर बदल सकती है प्रत्याशी, जाति के समीकरण तय करेंगे टिकट के दावेदार!

अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने इस सपा पर खूब निशाना साधा। और डबल इंजन की सरकार के विकास कार्यों को भी गिनाया। उन्होंने कहा कि माफिया पिछली सरकारों के पाले गए जीव थे। जो उन नेताओं की आजीविका के माध्यम बनते थे। हमने कहा कि गरीबों के जीने के अधिकार को छीनने वालों से जीने का अधिकार छीन लिया जाएगा।
https://twitter.com/myogiadityanath/status/1768176730383003881?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम योगी ने आगे कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण सपा के लोग नहीं करा पाते। सपा के लोग आपके जिले का नाम भी मिटा देना चाहते थे। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के नाम पर कन्नौज जिलें में मेडिकल कॉलेज का नाम हटा दिया, लेकिन हमने जोड़ दिया। हमने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर संविधान शिल्पी थे। और उनके नाम पर कोई समझौता नहीं हो सकता। सपा दलित विरोधी है। उन्होंने भले ही नाम मिटाया, लेकिन हम फिर से नामकरण करेंगे।
यह भी पढ़ें

प्रेमिका से मिलने की चाह में हत्यारा बना आशिक! टैक्सी चालक की हत्या कर लूट ली कार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे बताया कि यह वही समाजवादी पार्टी है। जिसने गेस्ट हाउस कांड कराया और दलित महापुरुषों के नाम पर बने स्मारकों को हटाने का आह्वान किया था। लेकिन डबल इंजन की सरकार बाबा साहब के नाम पर पंच तीर्थ का निर्माण करती है। डबल इंजन की सरकार ने 4 करोड़ देशवासियों को आवास दिया। पहले गरीब और भक्त को आवास दिया गया। फिर भगवान के मंदिर का भी निर्माण भी किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो