scriptAmbedkar Nagar News: अंबेडकर नगर में दो भाईयों ने कार को मोडीफाई कर बनाया हेलीकॉप्टर, पुलिस ने किया सीज | two brothers modified a car and made a helicopter police seized | Patrika News
अम्बेडकर नगर

Ambedkar Nagar News: अंबेडकर नगर में दो भाईयों ने कार को मोडीफाई कर बनाया हेलीकॉप्टर, पुलिस ने किया सीज

Ambedkar Nagar News: अंबेडकर में दो भाइयों ने मिलकर एक कार को मोडिफाई करके हेलीकॉप्टर बना दिया। इसकी चारों ओर चर्चा हो रही है।

अम्बेडकर नगरMar 17, 2024 / 06:44 pm

Anand Shukla

two brothers modified a car and made a helicopter police seized

Ambedkar Nagar Viral Video

Ambedkar Nagar News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा सकता है कि कार को मोडीफाई करके हेलीकॉप्टर में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस ने कार वाली हेलिकॉफ्टर को सीज कर दिया है। बताया जा रहा है अंबेडकर के रहने वाले हैं दोनों भाईयों ने मिलकर शादी में दुल्हन ले- जाने के लिए कार को मोडीफाई किया और उसे हेलीकॉप्टर बना दिया।
रविवार को मालीपुर थाना क्षेत्र के खजुरी बाजार के रहने वाले दोनों भाई कारवाली हेलीकॉप्टर को पेंट कराने के लिए लेकर जा रहे थे। जैसे ही अकबरपुर बस अड्डे के पास कार पहुंची तो पुलिस ने रुकवा दिया। इसके बाद पुलिस ने कारवाली हेलीकॉप्टर को सीच कर दिया। वहीं, इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो