scriptयोगी के कैबिनेट मंत्री ने कहा- नहीं बनेगा राम मंदिर क्योंकि… | Om prakash rajbhar big statement on ram mandir | Patrika News

योगी के कैबिनेट मंत्री ने कहा- नहीं बनेगा राम मंदिर क्योंकि…

locationअम्बेडकर नगरPublished: Nov 17, 2018 11:17:36 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

योगी के कैबिनेट मंत्री ने कहा- नहीं बनेगा राम मंदिर क्योंकि…

yogi adityanath

योगी के कैबिनेट मंत्री ने कहा- नहीं बनेगा राम मंदिर क्योंकि… सुनते ही भाजपा ने लिया बड़ा फैसला

अम्बेडकर नगर. एक तरफ भाजपा राम मंदिर मुद्दे पर साधु संतों और हिंदूवादी संगठनों का विरोध झेल रही है और राम मंदिर निर्माण के लिए लगातार भाजपा पर अध्यादेश या संसद में बिल लाने का दबाव बन रहा है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के साथ सरकार में शामिल गठबंधन की पार्टियां भी सरकार को कटघरे में खड़ा करने से बाज नहीं आ रही हैं। ऐसा ही कुछ बयान भाजपा की सहयोगी पार्टी भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दिया है।
जिले में पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का राम मंदिर पर बयान देते हुए कहा है कि जबतक न्यायालय का फैसला नहीं आएगा या दोनों पक्ष रजामंद नहीं होंगे तब तक न मंदिर बनेगा न मस्जिद बनेगा।
साधु संतों को लिया निशाने पर

ओमप्रकाश राजभर ने राम मंदिर के लिए साधु संतों की तरफ से बुलाई गई धर्म संसद पर बोलते हुए कहाकि जब चुनाव नजदीक आ जाता है, साधु चिल्लाते हैं, संत चिल्लाते हैं, नेता चिल्लाते हैं। इसके पहले नहीं चिल्लाते हैं, 3 महीने पहले क्यों नहीं चिल्ला रहे थे साधु संत। उन्होंने कहाकि नेता संविधान की शपथ ले कर के आए हैं लोग चुनाव नजदीक आते ही राम मंदिर के नाम पर चिल्लाना शुरू करते है।
जिलों के नाम बदलने पर भी उठाया सवाल

जिलों के नाम बदलने को लेकर कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि नाम बदलने से कुछ नहीं होगा। देश में पढ़े लिखे लोगों को रोजगार देने की जरूरत है। उन्होंने कहाकि रोजगार और शिक्षा से देश का विकास होगा। सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए राजभर ने कहाकि अखिलेश ने भी नाम बदला था, मायावती ने भी नाम बदला था, लेकिन कुछ नहीं हुआ। अपरोक्ष रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहाकि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ये ड्रामा हो रहा है। जिले में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे ओम प्रकाश राजभर के इस बयान से भाजपा में ही खलबली मची हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो