scriptलखनऊ एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, पूर्व विधायक के बाद जमीन हड़पने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार | Lucknow STF gets big success main accused arrested in land grabbing | Patrika News
अम्बेडकर नगर

लखनऊ एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, पूर्व विधायक के बाद जमीन हड़पने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

अंबेडकरनगर में फर्जी शादी कर करोड़ों की जमीन हथियाने के मामले में लखनऊ एसटीएफ ने मुख्य आरोपी संतोष मिश्रा सहित दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पूर्व विधायक की भी गिरफ्तारी हो चुकी है।

अम्बेडकर नगरNov 09, 2023 / 04:48 pm

Suvesh shukla

Lucknow STF gets big success main accused arrested in land grabbing
यूपी के अंबेडकरनगर में फर्जी शादी कर करोड़ों की जमीन हथियाने के मामले में एसटीएफ को बड़ी सफलता मिली है। लखनऊ एसटीएफ ने फर्जी शादी कराने वाला मुख्य आरोपी संतोष मिश्रा सहित दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि इसी मामले में पूर्व विधायक पवन पांडेय भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

दो घंटे की फर्जी दुल्हन बनी थी नीतू
जमीन हथियाने के लिए नीतू सिंह नाम की महिला दो घंटे के लिए फर्जी दुल्हन बनी थी। हालांकि नीतू सिंह की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

दुर्गा पूजा पंडाल के सामने डांस करते-करते गिरा युवक, मौके पर ही तोड़ दिया दम

एक दर्जन लोगों पर दर्ज हुआ है मुकदमा
करोड़ों की जमीन हथियाने के मामले में पूर्व विधायक समेत एक दर्जन लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज हो चुका है। इसी प्रकरण में नगर पालिका अकबरपुर के दो कर्मचारियों को भी एसटीएफ ने कार्यालय से गिरफ्तार किया है।
https://youtu.be/dbtJtG6_eis
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो