scriptकोचिंग जा रही युवती के साथ गैर समुदाय के युवकों ने किया गैंगरेप, घंटों बनाए रहे बंधक | gang rape by other community make tense | Patrika News
अम्बेडकर नगर

कोचिंग जा रही युवती के साथ गैर समुदाय के युवकों ने किया गैंगरेप, घंटों बनाए रहे बंधक

जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब कोचिंग जा रही युवती को विशेष धर्म युवकों ने अगवा कर लिया और जबरदस्ती बाइक पर बैठा कर सुनसान स्थान पर ले जाकर गैंगरेप किए। विरोध पर सभी आरोपियों ने युवती की पिटाई कर घंटों बंधक बनाए रखा।

अम्बेडकर नगरMar 24, 2024 / 09:47 am

anoop shukla

कोचिंग जा रही युवती के साथ गैर समुदाय के युवकों ने किया गैंगरेप, घंटो बनाए रहे बंधक

कोचिंग जा रही युवती के साथ गैर समुदाय के युवकों ने किया गैंगरेप, घंटो बनाए रहे बंधक

जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां एक युवती के साथ गैर समुदाय के युवकों ने गैंगरेप किया है,विरोध करने पर आरोपियों ने युवती की पिटाई कर घंटों तक बंधक बनाए रखा। युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, बंधक बनाकर मारपीट, गाली गलौज व धमकी के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।
युवती को जबरदस्ती बाइक पर बैठा कर ले गए

ये घटना हंसवर थाना क्षेत्र की है। एक युवती शनिवार सुबह साइकिल से हीरापुर बाजार में कोचिंग जा रही थी। आरोप है कि मुंडेरा गांव के पास पहुंचते ही रास्ते में पहले से मौजूद आमिर, फैज, फराज ने उसे रोक लिया। फैज और फराज जबरदस्ती युवती को मोटरसाइकिल पर बैठाकर गांव से दूर सूनसान जगह फराज के ट्यूबवेल पर ले गए। कुछ देर बाद आमिर भी साइकिल से मौके पर पहुंच गया। तीनों लोगों ने युवती के साथ से दुराचार किया। विरोध करने पर आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए पहले पीड़िता की पिटाई की।
लहूलुहान हालत में भाई को मिली

बाद में आमिर के साथ ट्यूबवेल के अंदर बंद कर दिया। सूचना पर पीड़िता का भाई भी मौके पर पहुंचा तो ट्यूबवेल के अंदर आमिर अर्धनग्न अवस्था में और युवती लहूलुहान होकर मौके पर पड़ी हुई थी। पीड़िता ने भाई को आपबीती सुनाई और अपने भाई के साथ थाने पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। थानाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो