जलदाय विभाग ने नल कनेक्शन काटा गुस्साए लोगों ने हमला कर दो को किया घायल

By: Kailash Chand Sharma

Published On:
Aug, 13 2019 05:11 PM IST

  • जलदाय विभाग ने नल कनेक्शन काटा गुस्साए लोगों ने हमला कर दो को किया घायल


किशनगढ़बास. समीपवर्ती ग्राम इस्माईलपुर में पेयजल कनेक्शन क ो लेकर गांव के ही कुछ लोगों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। जिससे दो महिलाए गम्भीर रूप से घायल हो गई।
जानकारी अनुसार इस्माइलपुर गांव निवासी किशनचंद पुत्र भीमाराम जाटव ने थाने में शिकायत देकर बताया कि उसके मकान के सामने गांव के ही कमाल और गुलाब दोनों पेयजल सप्लाई का गड्ढा खोदने के लिए आए तो मेरे पूछने पर उन्होंने कहा कि नल का कनेक्शन लेना है। जिसपर उसने कहा कि भाई तुम्हारे घर के सामने से लाइन जा रही है उसमें से कनेक्शन ले लो। इतना कहने पर ही उन्होंने गाली-गलौच कर मारने पर उतारू हो गए। जिसको लेकर उसने जलदाय विभाग क ो इस बारे में सूचना दी। जलदाय विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो वहां अवैध कनेक्शन पाया गया तथा उस कनेक्शन को विभाग की ओर से काट दिया गया। जब यह कनेक्शन काटा तो उसे गांव के ही सतीश पुत्र मुंशीराम ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी रविवार रात करीब 8 बजे सतीश ने कॉल कर पूछा कि कहां पर हो। इसपर उसने किशनगढ़बास से घर आने की बात कही।
जैसे ही वह घर पहुंचा तो गांव के सतीश पुत्र मुंशीराम, गुलाब पुत्र प्रभु, कमल पुत्र संपत, सुन्दर, रोहित, काला उर्फ सूरज पुत्र गुलाब, भरपाई पत्नी गुलाब, मीरा पत्नी सम्पत उसके घर आए और गाली-गलौच करते हुए लाठी और डंडों से हमला बोल दिया। उसने भागकर घर के अन्दर से दरवाजे को बंद कर जान बचाई। शोर शराबा की आवाज सुनकर उसकी भाभी, भाई व भतीजे बाहर निकले तो हमलावरों ने उनके साथ मारपीट कर दी। लेकिन हमलावरों ने उसकी भाभी माया देवी व उसकी पुत्र वधू मनीषा के साथ घर में घुस कर लज्जा भंग करते हुए मारपीट की। जिसमें उसकी भाभी माया देवी और उसकी पुत्र वधू मनीषा गम्भीर रूप से घायल हो गई। उसकी पुत्र वधू मनीषा जो कि गर्भवती है उसके पेट पर भी हमलावरों ने लात घूंसों से वार किया और मारपीट करके भाग गए। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी और किशनगढ़बास के सरकारी अस्पताल में उपचार कराया। जहां पर चिकित्सकों ने घायलों की गम्भीर अवस्था को देखते हुए अलवर रैफर कर दिया। थाना प्रभारी मोहनसिंह गुर्जर ने बताया कि मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Published On:
Aug, 13 2019 05:11 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।