scriptअलवर में मामा ने अपनी 6 साल की भांजी का अपहरण कर किया बलात्कार, फैक्ट्री के अंदर लोगों ने इस हाल में पकड़ा | Uncle Raped His 6 Year Old Niece In Alwar | Patrika News

अलवर में मामा ने अपनी 6 साल की भांजी का अपहरण कर किया बलात्कार, फैक्ट्री के अंदर लोगों ने इस हाल में पकड़ा

locationअलवरPublished: Jun 15, 2019 09:29:09 am

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर में मामा ने अपनी छह साल की भांजी से साथ बलात्कार कर दिया, लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंपा, शनिवार को इस मामले में फैसला सुनाया जाएगा।

Uncle Raped His 6 Year Old Niece In Alwar

अलवर में मामा ने अपनी 6 साल की भांजी का अपहरण कर किया बलात्कार, फैक्ट्री के अंदर लोगों ने इस हाल में पकड़ा

अलवर. अलवर से लगातार मानवता शर्मसार करने वाली खबरें सामने आ रही हैं। विशिष्ट न्यायालय (पोक्सो संख्या-4) की न्यायाधीश अल्का शर्मा ने छह वर्षीय अपनी ही भांजी के अपहरण व बलात्कार मामले में एक व्यक्ति को दोषी माना है। अभियुक्त की सजा के बिंदू पर अपना निर्णय शनिवार तक सुरक्षित रखे जाने का आदेश दिया। विशिष्ट लोक अभियोजक सत्येन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि महेन्द्रगढ़-हरियाणा निवासी एक व्यक्ति 22 मई 2018 को अपनी ही 6 साल की अबोध भांजी का अपहरण कर टैम्पो से भिवाड़ी ले आया और एचडीएफसी बैंक के सामने बंद पड़ी फैक्ट्री में उसे ले गया।
बैंक के बाहर चाय की थड़ी पर चाय पी रहे नितिन कौशिक, देवेश ग्रोवर और बृजेश चौधरी शक होने पर फैक्ट्री के अंदर पहुंचे। वहां अभियुक्त बच्ची को जमीन पर लेटाकर उसके साथ बलात्कार कर रहा था। जिसे मौके पर ही दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया था। इस घटना की रिपोर्ट नितिन कौशिक ने भी पुलिस को दी। प्रकरण में न्यायालय ने आरोपी को दोषी माना है, लेकिन अभियुक्त को सजा के बिंदू पर सुनने के बाद अपना निर्णय शनिवार तक सुरक्षित रखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो