scriptअलवर में यहां इस व्यक्ति ने स्कूटी से मांगी लिफ्ट, लेकिन कुछ समय बाद हुआ ऐसा हादसा, किसी ने नहीं की थी उम्मीद | Two Dies In Scooty Car Accident On Kishangarh Highway | Patrika News

अलवर में यहां इस व्यक्ति ने स्कूटी से मांगी लिफ्ट, लेकिन कुछ समय बाद हुआ ऐसा हादसा, किसी ने नहीं की थी उम्मीद

locationअलवरPublished: Jan 17, 2019 09:06:55 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर में यहां लिफ्ट लेकर कुछ आगे ही चला था, उसके बाद हुआ ऐसा हादसा, जिसमें दोनों की मौत हो गई।

Two Dies In Scooty Car Accident On Kishangarh Highway

अलवर में यहां इस व्यक्ति ने स्कूटी से मांगी लिफ्ट, लेकिन कुछ समय बाद हुआ ऐसा हादसा, किसी ने नहीं की थी उम्मीद

अवलर के किशनगढ़बास में व्यक्ति ने स्कूटी से लिफ्ट ली, कुछ देर बाद ही स्कूटी की टक्कर हो गई, हादसे में दोनों की मौत हो गई। अलवर के किशनगढ़बास के पास एक कार व स्कूटी में टक्कर हो गई। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। मारने वालों में एक स्कूल का पीटीआई भी शामिल हैं। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती किया। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे को अलवर रैफर कर दिया। दूसरे युवक की अलवर में इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे के बाद घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।
पुलिस ने मौके पर घायलों को किशनगढ़बास के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां एक कि मौत हो गई, जबकि दूसरे को डॉक्टरों ने अलवर रैफर कर दिया। उसकी अलवर के सामान्य हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। मृतक के परिजनों ने बताया की मृतक सुरेंद्र सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पीईआई के पद पर तैनात था। सुरेंद्र अपने स्कूल से किसी स्कूटी से लिफ्ट लेकर बस स्टैंड पर आ रहा था। तभी महरमपुर बस स्टैंड के समीप कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे सुरेंद्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक घायल हो गया। जिसको पुलिस ने हॉस्पिटल पहुचाया जहा उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो