scriptअलवर में यहां दुकान में से चोरी हुए लाखों रुपए के मोबाइल फोन, पुलिस गश्त पर उठे सवाल | Theft In Mobile Shop In Shahjahanpur Alwar | Patrika News

अलवर में यहां दुकान में से चोरी हुए लाखों रुपए के मोबाइल फोन, पुलिस गश्त पर उठे सवाल

locationअलवरPublished: Oct 31, 2018 10:56:13 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Theft In Mobile Shop In Shahjahanpur Alwar

अलवर में यहां दुकान में से चोरी हुए लाखों रुपए के मोबाइल फोन, पुलिस गश्त पर उठे सवाल

शाहजहांपुर कस्बे में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 के समीप बस स्टैण्ड पर मोबाइल दुकानों में बीती रात्रि को चोरो ने दुकान का सटर तोड़ कर लाखो रुपये मोबाइल सहित नगदी व कीमती सामान पर मंगलवार रात हाथ साफ कर ले गये।बुधवार सुबह पड़ोसी दुकानदार दुकान पर पहुँचे तो दुकान के सटर टूटे हुय होने की सूचना मिलबे पर चोरी की घटना की जानकारी थाने में दी गई । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की जाँच में जुटी है।
जानकारी के अनुसार दुकानदार महेन्द्र सिंह ने बताया कि बीती शाम को उसकी मोबाईल की दुकान को बंद करके घर पर गया था । सुबह पड़ोसी दुकानदारों से फोन से सूचना मिली कि दुकान के ताले टूटे हुये है । सूचना पर मोके पर पहुँच कर देखा तो दुकान का सटर तोड़ कर चोरो ने दुकान में रखे कार्बन के 18 मोबाइल, रिपेयरिंग 28 मोबाइल सहित 3 हजार के लगभग गल्ले में नगदी को चोर पार कर ले गये। जिस मेरे दुकान से ही लाखो रुपये माल चोरी हो गया। वही मेरे पड़ोसी की दुकान जो भी मोबाइल बेचने का काम करता है। जिसके भी लाखों के मोबाइल सहित कीमती समान पर हाथ साफ कर ले गये ।जबकि हमारी दुकान मैन स्टैण्ड पर है जिस दौरान भी चोरो ने वारदात को अंजाम दिया। जिससे पुलिस की रात्रि गस्त पर सवालिया निशान खड़ा होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो