अलवर का थानागाजी फिर शर्मसार, युवती के गोने से तीन दिन पहले किया बलात्कार फिर जहर देकर मार डाला

By: Hiren Joshi

Published On:
Jun, 12 2019 09:24 AM IST

  • अलवर के थानागाजी में दुष्कर्म का एक और मामला दर्ज हुआ है। पीडि़त ने पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी के साथ बलात्कार कर हत्या कर दी गई।

अलवर. (Thanagazi Rape Case"> Alwar Thanagazi Rape Case ) अलवर जिले का थानागाजी ( Thanagazi ) एक बार फिर नकारात्मक सुर्खियों में है। थानागाजी पुलिस थाने में एक नाबालिग के साथ बलात्कार व जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है।

थानागाजी पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल तेजराम ने बताया कि क्षेत्र में एक व्यक्ति व उसकी पत्नी ने मंगलवार को पुलिस थाने में एक जने के खिलाफ उनकी नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार करने व जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने प्राथमिकी में बताया है कि उसकी नाबालिग पुत्री को एक व्यक्ति दिन-रात परेशान करता रहता था तथा रात को भी वह उसके पास चोरी छिपे आता था। जिसको कई बार पकड़ लिया था। लेकिन उस व्यक्ति के पिता व माता की ओर से धमकी देने व चुप रहने व मामला दर्ज नहीं करवाने की बात भी कही गई।

उन्होंने बताया कि 28 मार्च 2019 को जब वे उनकी पुत्री का गौणा तय करने के लिए दूसरे गांव गए थे। तब दोनों पुत्रियों को आरोपी हवाई पट्टी पर ले गए और मृतका पुत्री से नाजायज संबंध बनाए। इस घटना के समय दूसरी पुत्री भी साथ थी। हमने मृतका पुत्री का गौना 20 अप्रेल 2019 को तय किया था जिसको लेकर वो खफा था और हमारे होने वाले दामाद को भी फोन पर शादी नहीं होने देने की धमकी दी थी।

उन्होंने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि पुत्री की शादी की तैयारी कर रहे थे आरोपी ने गौने से तीन दिन पहले 16 अप्रेल की रात को उसकी पुत्री को जहरीला पदार्थ खिला दिया जिसके कारण 17 अप्रेल को सुबह ही उसकी मौत हो गई थी। मृतका के पिता ने बिस्तर से मिला फ ोन ,एक सिम व दवाई की शीशी सहित थानागाजी थाने पर पहुंच कर आरोपी के खिलाफ बलात्कार व हत्या करने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Published On:
Jun, 12 2019 09:24 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।