scriptअलवर में छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर हुई साफ, जानिए शहर की सरकारी कॉलेजों में कौन-कौन हैं प्रत्याशी | Student Union Elections 2019 In Alwar | Patrika News

अलवर में छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर हुई साफ, जानिए शहर की सरकारी कॉलेजों में कौन-कौन हैं प्रत्याशी

locationअलवरPublished: Aug 24, 2019 04:07:52 pm

Submitted by:

Dharmendra Adlakha

Student Union Elections In Alwar : अलवर जिले में छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर साफ हो चुकी है। नाम वापसी के बाद जिला मुख्यालय के कॉलेजों में प्रचार तेज हो गया है।

Student Union Elections 2019 In Alwar

अलवर में छात्रसंघ चुनाव की तस्वीर हुई साफ, जानिए शहर की सरकारी कॉलेजों में कौन-कौन हैं प्रत्याशी

अलवर. Student Union Elections 2019 In Alwar : राजकीय महाविद्यालयों में 27 अगस्त को होने वाले छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रत्याशियों की स्थिति स्पष्ट हो गई है। शुक्रवार को प्रत्याशियों ने अपने नाम वापस लिए। जन्माष्टमी पर्व के अवकाश के बावजूद महाविद्यालयों में चुनाव का धूम-धड़ाका रहा। प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने अपना प्रचार तेज कर दिया है।
राजर्षि कॉलेज में अध्यक्ष पद पर 5 प्रत्याशी

राजर्षि महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार नितिश कुमार ने अपना नाम वापस ले लिया। यहां अध्यक्ष पद के लिए 5 प्रत्याशी चुनाव मैदान में रह गए हैं जिनमें दीपेश शर्मा, दीपक यादव, परमजीत, पूजा जिरवाल और मनीष महिवाल है। उपाध्यक्ष पद के लिए चन्द्रपाल चौहान, छोटे लाल और रोहित, महासचिव पद पर कपिल कुमार बर्डोदिया, पंकज कुमार सैन और मीनू खंडेलवाल, अमित कोली, गजेन्द्र सिंघल और योगेश कुमार जैमन के बीच मुकाबला रहेगा।
संस्कृत महाविद्यालय में कोई नहीं बना संयुक्त सचिव

राजकीय शास्त्री संस्कृत महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर विश्व प्रताप सिंह नरुका और सुरेन्द्र के बीच मुकाबला है। उपाध्यक्ष पद पर सूरज तथा महासचिव पद पर ब्रजेश प्रजापत निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। संयुक्त सचिव पद पर किसी भी छात्र ने नामांकन ही नहीं भरा।
विधि महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर 3 प्रत्याशी

राजकीय विधि महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर मनोज कुमार, रिंकू कुमार और सुमन मीना के बीच कांटे की टक्कर है। संयुक्त सचिव पद पर योगेश शर्मा ही एकमात्र प्रत्याशी हैं जो निर्विरोध चुने गए हैं।
जीडी कॉलेज में अध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी

राजकीय गौरी देवी महिला महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी मैदान में रह गई हैं, इनमें कनिका गोयल और शालू सैनी शामिल हैं। उपाध्यक्ष पद के लिए रुचिका शर्मा और सुस्मिता के बीच मुकाबला है। महासचिव पद पर अंकिता गुर्जर और रितिका शर्मा व संयुक्त सचिव पद पर आरती शर्मा और सोनम यादव के बीच टक्कर होगी।
कॉमर्स कॉलेज में अध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी

राजकीय वाणिज्य महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर अजय पाल यादव और विकास कुमार के बीच मुकाबला है। उपाध्यक्ष पद पर इकबाल और संयुक्त सचिव पद पर विकास राजेरा निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए हैं।
कचरे से बनाई प्रचार सामग्री

जीडी कॉलेज में प्रत्याशियों का प्रचार जोरों पर है। प्रत्याशी कनिका गोयल ने बताया कि इस बार प्रचार का कई छात्राओं ने अनूठा तरीका अपनाया है।कॉलेज के आसपास फैले पम्फलेटों व कागजों को एकत्रित करके उन पर नाम लिख प्रचार किया जा रहा है।
कला महाविद्यालय में कड़ा मुकाबला

राजकीय कला महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर गुलाब साबिर, नीरज यादव, प्यारे लाल, संदीप सिंह व संदीप ओला के बीच मुकाबला होगा। यहां उपाध्यक्ष पद पर इरफान खान, कनिका जांगिड़, जोगेन्द्र शर्मा, दीपिका यादव, मनोज कुमार, राकेश कुमार और साहिन खान के बीच मुकाबला है। वहीं महा सचिव पद पर कमल, संयुक्त सचिव पद पर अंकित तथा कक्षा प्रतिनिधि पद पर अमन निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं।
जिला मुख्यालय पर इतने प्रत्याशी

राजर्षि महाविद्यालय- 14
वाणिज्य महाविद्यालय-6
विधि महाविद्यालय -3
जीडी कॉलेज- 8
संस्कृत महाविद्यालय-2

छात्र संघ चुनाव कार्यक्रम

27 अगस्त को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक मतदान।
28 अगस्त को सुबह 11 बजे से मतगणना होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो