शराब नहीं देने पर सेल्समैन की हत्या करने के छह आरोपी गिरफ्तार

By: Pradeep kumar yadav

Updated On:
10 Sep 2019, 05:45:02 PM IST

  • वारदात में प्रयुक्त जीप व देशी कट्टा बरामद


अलवर. खेरली थाना पुलिस ने समीपवर्ती ग्राम भनोखर में गत चार सितम्बर की रात को शराब नहीं देने पर सेल्समैन की गोली मारकर की गई हत्या करने के मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
थानाधिकारी सचिन कुमार शर्मा ने बताया कि गत ५ सितम्बर को अगराया ग्राम निवासी रामचरण यादव ने प्राथमिकी दर्ज कराई कि चार सितम्बर रात्रि करीब साढे ११ बजे भनोखर स्थित ठेके पर जीप में आए अज्ञात लोगों ने ठेके पर सेल्समैन का कार्य कर रहे उसके बेटे बलराम यादव (३५) से शराब मांगने को लेकर हुए झगड़े में अवैध देशी कट्टे से गोली मार दी गई। जिससे उसके पुत्र की मृत्यु हो गई। उक्त हत्या के प्रकरण में पुलिस अधीक्षक अलवर पारिस देशमुख, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विशनाराम विश्नोई तथा वृत्ताधिकारी लक्ष्मणगढ़ ओमप्रकाश मीणा के निर्देशन में थानाधिकारी सचिन कुमार शर्मा के नेतृत्व में मंडावर थाना प्रभारी बृजेश मीना, साइक्लोन सेल अलवर प्रभारी सज्जन सिंह, उप निरीक्षक भरत सिंह, कांस्टेबल बृजपाल सिंह, राजवीर सिंह, प्रधान सिंह, वीरेंद्र सिंह व प्रमोद कुमार आदि की टीम का गठन किया गया। इस दौरान गठित टीम को मुखबिर से वारदात में उपयोग ली गई जीप के नंबर प्राप्त हुए। रविवार को मुखबिर ने उक्त जीप में अज्ञात लोगों के सवार होकर मंडावर से भनोखर आने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने भनोखर के समीप उदयपुरा मोड़ पर नाकाबंदी की । इस दौरान मंडावर की तरफ से जीप आती हुई दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रुकवाया। इस दौरान जीप में सवार लोग पुलिस को सामने देख भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन पुलिस ने उन्हे धर दबोचा। पुलिस ने मंडावर थाना क्षेत्र के ग्राम आखोदा मीना निवासी राजेश मीना, पिंटू मीना, बाबूलाल मीना, लोकेश मीना, नरेंद्र मीना व चंद्रभान मीना को हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ की। जिस पर आरोपियों ने भनोखर में सेल्समैन की हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने सभी छह आरोपितों को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त जीप व एक अवैध देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया। पुलिस ने आरोपियों को सोमवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट कठूमर के समक्ष पेश कर पीसी रिमांड पर लिया है।

Updated On:
10 Sep 2019, 05:45:02 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।