scriptत्रिपोलिया मंदिर में दर्शन करने आए व्यापारी का स्कूटर चोरी, डिक्की में थे ढाई लाख रुपए | Scooter And Cash Stolen Outside Tripolia Temple Alwar | Patrika News

त्रिपोलिया मंदिर में दर्शन करने आए व्यापारी का स्कूटर चोरी, डिक्की में थे ढाई लाख रुपए

locationअलवरPublished: Jan 29, 2019 09:12:55 am

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर के त्रिपोलिया महादेव मंदिर में दर्शन करने आए व्यक्ति की स्कूटी को बदमाशों ने चुरा लिया, स्कूटी की डिक्की में ढाई लाख रुपए रखे थे।

Scooter And Cash Stolen Outside Tripolia Temple Alwar

त्रिपोलिया मंदिर में दर्शन करने आए व्यापारी का स्कूटर चोरी, डिक्की में थे ढाई लाख रुपए

शहर के त्रिपोलिया मंदिर में सोमवार को दर्शन करने आए एक व्यापारी का स्कूटर कोई चोरी कर ले गया। स्कूटर की डिक्की में ढाई लाख रुपए रखे थे, वे भी चोर ले गया। पुलिस को देर रात स्कूटर घोड़ा फेर के चौराहे के पास मिला, लेकिन रुपए नहीं मिले।
केड़ल गंज के तेल व्यापारी मनीष गुप्ता पुत्र दयाचंद गुप्ता रात को दुकान से अपने घर जा रहे थे। स्कूटर की डिक्की में ढाई लाख रुपए रखे थे। व्यापारी ने त्रिपोलिया शिव मंदिर में दर्शन के लिए स्कूटर को बजाजा बाजार में मंदिर से थोड़ा पहले खड़ा कर दिया। मनीष त्रिपोलिया मंदिर में दर्शन कर करीब 2 मिनट में वापस आ गए, लेकिन वहां स्कूटर गायब मिला। बाद में मनीष ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी, करीब 10 मिनट में पुलिस मौके पर पहुंच गई। सूचना मिलने पर शहर कोतवाल और पुलिस उपाधीक्षक शहर भी वहां पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मनीष का कहना है कि मैंने रास्ते में पेट्रोल भी डलवाया लेकिन डिक्की मामूली सी खोली जिससे पेट्रोल पम्प वाले रुपए नहीं देख सके। उन्होंने आशंका जताई कि किसी को पता हो सकता हैं कि स्कूटर में नोट रखे हुए हैं जिसके कारण वह स्कूटर चोरी करके ले गया।
पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए

पुलिस मनीष को केडल गंज स्थित दुकान पर लेकर आई और इनकी दुकान पर लगे सीसी टीवी कैमरे चैक किए। पुलिस को शक है कि कोई व्यक्ति इनके पीछे दुकान से ही लग गया, जिसे इनके बड़ी रकम ले जाने की जानकारी थी। पुलिस ने त्रिपोलिया मंदिर के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखे हैं। त्रिपोलिया मंदिर में बाहर की तरफ व मंदिर की ओर कोई सीसी टीवी कैमरे नहीं लगे हैं जबकि यहां प्रतिदिन काफी संख्या में लोग मत्था टेकने आते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो