script

मकान में मिला राशन का गेहूं, जानिए फिर क्या हुआ

locationअलवरPublished: Jan 18, 2018 12:58:08 am

दुकान पर स्टॉक, मूल्य सूची व राशन की दुकान की सूचना नहीं लिखी

Ration of wheat in the house
अलवर . रामगढ़ के गांव ललावंडी में बुधवार को एक मकान में बनी दुकान में राशन का गेहूं रखा होने की सूचना पर नायब तहसीलदार एवं कार्यवाहक प्रवर्तन अधिकारी मौके पर पहुंचे और मकान को सीज किया।
नायब तहसीलदार नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि बुधवार को ललावंडी के ग्रामीणों ने सूचना दी कि गांव के एक मकान में बनी दुकान में राशन के गेहूं रखा है। यह मकान किसी तेजभान पुत्र दासराम का था। पता चला कि यहां से उचित मूल्य दुकानदार अमित कुमार नारंग पुत्र आत्मप्रकाश उपभोक्ताओं को गेहूं बांटता है। दुकान पर स्टॉक, मूल्य सूची व राशन की दुकान की सूचना नहीं लिखी होने पर एसडीएम के आदेश पर मकान को सीज किया गया।
उधर, जिला रसद अधिकारी ने बताया कि पहले ललावंड़ी ग्राम पंचायत मिलकपुर में आती थी। ललावंडी के पृथक ग्राम पंचायत बनने के बाद इसके दो गांवों के उपभोक्ताओं को मिलकपुर गेहूं लेने जाना पड़ता था। ग्रामीणों के समस्या से अवगत कराने पर उनकी सुविधा के लिए पिछले महीने से ही उपभोक्ताओं की सहमति पर यहां से दो गांवों के पात्रों को गेहूं वितरण की व्यवस्था शुरू कराई गई थी। उन्होंने बताया कि दुकान पर बंटने के लिए गेहूं आया था।
इधर, अलवर जिला रसद अधिकारी रामचरन मीणा का कहना है कि बुधवार को मौके पर मिला गेहूं राशन का था, जो बंटने के लिए रखा था। गांव में डीलर फिलहाल नया लगाया गया है। हो सकता है कि उसने बोर्ड आदि नहीं लगाया हो। मामले की जानकारी ली जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो