scriptरामकेश हत्याकांड के आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर, इस चालाकी से की थी हत्या | Ramkesh Murder Accused Sent On Police Remand | Patrika News

रामकेश हत्याकांड के आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर, इस चालाकी से की थी हत्या

locationअलवरPublished: Oct 12, 2018 10:41:14 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Ramkesh Murder Accused Sent On Police Remand

रामकेश हत्याकांड के आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर, इस चालाकी से की थी हत्या

अलवर. बहुचर्चित रामकेश हत्याकांड में गिरफ्तार दोनों आरोपितों को सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। जिनसे पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है। वहीं, हत्या के तीसरे आरोपित की तलाश जारी है।
सदर थानाधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि मालाखेड़ा क्षेत्र के अलाहपुर गांव निवासी अनिल खत्री ने अपने लापता छोटे भाई सुनील खत्री की एलआईसी पॉलिसी के 30 लाख रुपए व दुर्घटना क्लेम के 60 लाख रुपए पाने के लालच में षड्यंत्र रचा। 29 सितम्बर की रात अपने चचेरे भाई पवन खत्री और साथी टोडियार निवासी याकूब उर्फ अक्का के साथ मिलकर मालाखेड़ा के सालपुर निवासी रामकेश (23) पुत्र राजू योगी की हत्या कर दी थी। उसके बाद रामकेश की जेब में अपने लापता भाई सुनील का पहचान पत्र व बैग में कपड़े व जूते रख दिए। जिससे कि पुलिस रामकेश के शव को सुनील खत्री शव और हत्या को सडक़ हादसा समझे। पुलिस ने प्रकरण का खुलासा करते हुए बुधवार को मालाखेड़ा के अलाहपुर निवासी अनिल (29) पुत्र ऋषिराज खत्री और उसके चचेरे भाई पवन (32) पुत्र बिलोरी खत्री को गिरफ्तार कर बोलेरो जब्त कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो