scriptरामगढ़ विधायक साफिया खान ने बताई अपनी प्राथमिकताएं, ‘सिर फोड़ दो’ वाले बयान पर दी यह सफाई | Ramgarh MLA Safia Khan Interview After Winning Election | Patrika News

रामगढ़ विधायक साफिया खान ने बताई अपनी प्राथमिकताएं, ‘सिर फोड़ दो’ वाले बयान पर दी यह सफाई

locationअलवरPublished: Feb 01, 2019 12:07:47 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

रामगढ़ विधायक साफिया खान ने कहा कि जनता को पानी दिलाना उनका पहला काम होगा।

Ramgarh MLA Safia Khan Interview After Winning Election

रामगढ़ विधायक साफिया खान ने बताई अपनी प्राथमिकताएं, सिर फोड़ दो वाले बयान पर दी यह सफाई

रामगढ़ की नवनिर्वाचित विधायक सफिया जुबेर ने कहा कि महिला होने के नाते सबसे पहले महिलाओं की परेशानी को कम करने के लिए रामगढ़ क्षेत्र में पेयजल की समस्या का समाधान कराने पर ध्यान देंगी। इसके बाद अलवर से रामगढ़ जाने वाले रोड को फॉरलेन बनवाया जाएगा। इसके अलावा अब तक पिछड़े रामगढ़ क्षेत्र का चहुमुंखी विकास कराने का हर संभव प्रयास करेंगी।
गुरुवार को चुनाव परिणाम आने पर विधायक सफिया जुबेर ने यह भी कहा कि रामगढ़ की जनता ने पहले ही मन बना लिया था कि कांग्रेस प्रत्याशी को जिताना है। यदि दिसम्बर माह में रामगढ़ का चुनाव स्थगित भी नहीं होता तो भी यहां से कांग्रेस की जीत होती। पिछली भाजपा सरकार में क्षेत्र में भ्रष्टाचार चरम पर रहा। गांव व कस्बों में पानी की किल्लत अधिक बढ़ गई थी। महिलाओं को दूर-दूर से पीने का पानी लाना पड़ रहा है। जिसको लेकर भाजपा सरकार कुछ नहीं कर सकी।
मेरा बयान तोड़ा-मरोड़ा गया

सफिया ने चुनाव प्रचार के दौरान दिए गए बयान पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोडकऱ पेश किया गया। उन्होंने सिर फोडऩे जैसी बात नहीं कही। अपनी इस जीत के लिए वे खुद के जिला प्रमुख के कार्यकाल के अलावा 30 साल से पार्टी में सक्रिय होकर राजनीति कर रहे पति जुबेर खान को देती हैं।
अच्छा कार्य कर रही महिलाएं

उन्होंने कहा कि महिलाएं हर क्षेत्र में अच्छा कार्य कर रही हैं। वे भी अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए पूरे प्रयास करेंगी। उनकी कोशिश तो यहां तक भी रहेगी कि विधानसभा में भी महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण मिलना चाहिए। यह बात कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं तक भी रखेंगी।
सुखवंत बोले जनता का निर्णय

भाजपा प्रत्याशी सुखवंत सिंह 18 राउण्ड की मतगणना पूरी होते ही मतगणना कक्ष से अपने एजेण्टों के साथ बाहर निकल गए। इस दौरान उन्होंने इतना ही कहा कि जनता का निर्णय है। जो जनता चाहेगी वही होता है। इसके अलावा कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो