scriptRain In Alwar : अलवर में बारिश आई, जरा बचके रहना भाई, नहीं तो होगा हादसा | Rain In Alwar : Holes On Roads In Alwar After Rain | Patrika News

Rain In Alwar : अलवर में बारिश आई, जरा बचके रहना भाई, नहीं तो होगा हादसा

locationअलवरPublished: Jun 17, 2019 01:00:14 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर में बारिश के बाद सडक़ों पर गड्ढे हो गए है, जिससे दुर्घटना का अंदेशा बना हुआ है।

Rain In Alwar : Holes On Roads In Alwar After Rain

अलवर में बारिश आई, जरा बचके रहना भाई, नहीं तो होगा हादसा

अलवर. बारिश का दौर शुरु होने को है, लेकिन जिले भर में सडक़ों पर बने गड्ढ़ों की मरम्मत की सुध किसी ने नहीं ली है। इससे बारिश के दौरान दुर्घटनाओं की आशंका बढ़ गई है। मानसून के दौरान सरकारी विभागों की ओर से सडक़ पर पेच वर्क कराने पर पाबंदी रहती है। इस कारण निर्माण कार्य कराने वाले ज्यादातर विभाग मानसून से पूर्व ही सडक़ों की मरम्मत कराते हैं। लेकिन इस बार अब तक शहर ही नहीं जिले भर की ज्यादातर सडक़ों के गड्ढे नहीें भरे जा सके हैं।
शहर के मालाखेडा बाजार, काली मोरी फाटक, गायत्री मंदिर रोड, मनुमार्ग, स्कीम नंबर एक, काला कुआं, अंबेडकर चौराहा के पास, जयपुर रोड, सहित शहर की अन्य सडक़ों पर इस तरह के जानलेवा गडढे बने हुए हैं। बारिश का पानी भरने से ये गडढे नजर नहीं आते हैं और वाहन चालक जैेसे की यहां से निकलते हैं अपना संतुलन खो बैठते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं। अभी हल्की बारिश में यह हाल है तो मानसून के दौरान गड्ढों से होने वाली परेशानी का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। कुछ ऐसे ही हालात काली मोरी पर हीरानाथ आश्रम के पास जाने वाली सडक़ के भी है। यहां पर जगह- जगह गडढ़े हो रहे हैं जो रात के अंधेरे में नजर नहीं आते हैं। जब वाहन चालक से गुजरते हैं तो वो अपने पर नियंत्रण नहीं रख पाते हैं और अक्सर गिर जाते हैं। यदि बारिश से पहले इसे सही नहीं किया तो बडा हादसा हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो