script

घर के पास बाड़े में मिला अजगर सरिस्का में छोड़ा

locationअलवरPublished: Oct 11, 2019 02:15:37 am

घर के पास बाड़े में मिला अजगर सरिस्का में छोड़ा

alwar news

घर के पास बाड़े में मिला अजगर सरिस्का में छोड़ा,घर के पास बाड़े में मिला अजगर सरिस्का में छोड़ा

टहला. वन विभाग की टीम ने नामोला गांव से रामप्रताप के घर के बाडे से व गोवर्धनपुरा में उमराव गुर्जर के खेत में आया अजगर को पकड़ कर सरिस्का के जंगल में छोड़ दिया । वनरक्षक शिवसहाय गुर्जर, वनरक्षक सदाम हुसैन व होमगार्ड हेमराज शर्मा, जवाहर सिंह यादव, जल ेसिंह, सुवालाल ने बताया कि नामोला गांव मे ंअजगर ने पाटागोई का शिकार कर निगल रखा था। अजगर की लम्बाई 15 फीट और वजन ४५ किलोग्राम था। गोवर्धनपुरा से पकड़े गए अजगर का वजन 40 किलोग्राम व लम्बाई 14.15 फीट थी। दोनों अजगर को पकड़कर सरिस्का अभयारण्य में छोड़ दिया गया।
हत्या के आरोप में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार
अलवर. अरावली विहार थाना पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। प्रकरण में पांच आरोपी पूर्व गिरफ्तार हो चुके हैं।
थानाधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि वर्ष-२०१६ में कोतवाली थाना क्षेत्र के दिल्ली दरवाजा निवासी कालू पुत्र रामप्रताप जाटव की आठ जनों ने एक राय होकर हत्या कर दी थी।
प्रकरण में पांच आरोपी पूर्व में गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस ने प्रकरण में घटना के बाद से ही फरार चल रहे मुल्जिम महेन्द्र जाटव पर एक हजार रुपए और आकाश जाटव पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था।
अरावली विहार थाना और सीआईयू टीम ने गुरुवार को इनामी बदमाश दिल्ली दरवाजा निवासी महेन्द्र पुत्र बाबूलाल जाटव और आकाश पुत्र विजय जाटव को मुण्डावर के तिनकीरूड़ी गावं से गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई में थानाधिकारी जहीर अब्बास, हैडकांस्टेबल उमरदीन, कांस्टेबल इरसाद, हरिओम, मुरारी, रामकुमार, राजाराम, हुकमसिंह व राजवीर शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो