scriptगांजा मंगाने वाली की तलाश में जुटी पुलिस | police search ganja supllier | Patrika News

गांजा मंगाने वाली की तलाश में जुटी पुलिस

locationअलवरPublished: Aug 25, 2019 05:57:36 pm

Submitted by:

Pradeep

धौलपुर पुलिस ने पकड़ा था 27 लाख रुपए कीमत का गांजा

गांजा मंगाने वाली की तलाश में जुटी पुलिस

गांजा मंगाने वाली की तलाश में जुटी पुलिस

अलवर (बहरोड़). धौलपुर कोतवाली पुलिस की ओर से शुक्रवार को बहरोड़ में आपूर्ति के लिए तस्करी कर लाए जा रहे 27 लाख रुपए कीमत का गांजा पकडऩे के बाद अब बहरोड़ पुलिस गांजा मंगवाने वाले घनश्याम गुर्जर की तलाश में जुट गई है। क्षेत्र में गांजे की इतनी बड़ी खपत होने के बावजूद स्थानीय पुलिस व आबकारी विभाग बेखबर है।
जानकारी के अनुसार धौलपुर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को खाली ट्रक से 27 लाख रुपए कीमत का 91 पैकेटों में 182 किग्रा गांजा पकड़कर दो जनों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वे यह गांजा उड़ीसा भुवनेश्वर से ला रहे हैं जो बहरोड़ में घनश्याम गुर्जर को देना था। गांजे की यह खेप पकड़ में आने के बाद अब बहरोड़ पुलिस भी घनश्याम गुर्जर की तलाश में जुट गई है।

भांग की सरकारी दुकानों पर बिक रहा गांजा
गांजा पकड़ में आने के बाद अवैध कारोबार से जुड़े सूत्रों से बात करने पर बताया गया कि इस धंधे में कुछ लोग लिप्त हैं जो भांग पत्ती की सरकार दुकान पर बिकने के लिए गांजे की आपूर्ति करते हैं। क्योंकि भांग पत्ती की बिक्री ना के बराबर है इसलिए इन दुकानों की आड़ में गांजा बेचा जा रहा है। इसके अलावा ये आरोपी बहरोड़ आसपास के साथ थानागाजी, टहला,भर्तृहरि क्षेत्र की भांग की दुकानों पर गांजे की सप्लाई करते हैं।
बहरोड़ में डेढ़ दर्जन स्थानों पर बिक रहा
बहरोड़ कस्बे में पुराना बस स्टैण्ड, वाल्मीकि मोहल्ला, शिक्षक कॉलोनी, हाइवे के कुछ ढाबे, जागुवास रोड मादक पदार्थों की बिक्री हो रही है। इसके अलावा शहर में कई जगह गांजा, डोडा पोस्त, नशीली सिगरेट अवैध रूप से बेची जा रही हैं। इसके अलावा नीमराणा, शाहजहांपुर, मांढ़ण सहित अन्य बड़े कस्बों में अनेक स्थानों पर मादक पदार्थ बिक रहे। नशे के कुछ सौदागर तो मोबाइल पर आर्डर लेकर होम डिलीवरी दे रहे हैं।

पता कर रहे हैं
धौलपुर में गांजे की पकड़ी गई खेप के साथ गिरफ्तार आरोपियों ने गांजा बहरोड़ में घनश्याम गुर्जर को आपूर्ति करना बताया है। पुलिस अब मामले को लेकर घनश्याम गुर्जर के बारे में जानकारी जुटा कर जांच कार्र्रवाई कर रही है।
-रामजीलाल चौधरी डीएसपी बहरोड़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो