scriptउधारी के पैसे मांगे तो गाड़ी से कुचल दिया, व्यक्ति ने कहा कि सुबह पैसे लेने आउंगा, आरोपी ने रात को ही उसे मार डाला | Murder In Neemrana Alwar For Demanding Borrowed Money | Patrika News

उधारी के पैसे मांगे तो गाड़ी से कुचल दिया, व्यक्ति ने कहा कि सुबह पैसे लेने आउंगा, आरोपी ने रात को ही उसे मार डाला

locationअलवरPublished: Aug 22, 2019 04:20:10 pm

Submitted by:

Sujeet Kumar

Murder In Alwar : उधारी के पैसे मांगने सुबह आउंगा, लेकिन व्यक्ति ने सुबह नहीं होने दी, रात को ही उसे टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Murder In Neemrana Alwar For Demanding Borrowed Money

उधारी के पैसे मांगे तो गाड़ी से कुचल दिया, व्यक्ति ने कहा कि सुबह पैसे लेने आउंगा, आरोपी ने रात को ही उसे मार डाला

अलवर. अलवर जिले के नीमराणा थाना क्षेत्र के रेवाणा गांव में उधारी के रुपए मांगने पर जीप चालक ने गाड़ी से टक्कर मारकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। मृतक के भाई ने जीप चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है ।
पुलिस ने बताया कि कृष्ण पुत्र रामोतार निवासी रेवाणा ने सुरेश उर्फ पकोडिय़ां पुत्र जगमाल यादव को उधार रुपए दिए थे। उधार के रुपए के लिए कृष्ण तकाजा कर रहा था। कृष्ण ने मंगलवार रात भी सुरेश से रुपए मांगे। इससे नाराज होकर सुरेश ने खेत में जा रहे कृष्ण को पिकअप गाड़ी से टक्कर मारकर कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीमराणा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान मोर्चरी में परिजनों और ग्रामीणों की भीड़ लग गई।
इधर यह चर्चा जोरों पर है कि मंगलवार रात कृष्ण ने अपने रुपए मांगने के दौरान कहा कि पैसे नहीं दिए तो सुबह पंचायत लेकर तेरे घर आऊंगा। इस पर सुरेश ने कहा सुबह ही तो आएगा, लेकिन सुरेश ने सुबह होने से पहले ही कृष्ण को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मृतक के भाई मुरारी पुत्र रामोतार की रिपोर्ट पर घटना का मामला दर्ज कर जांच व वाहन के साथ फरार हत्या के आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो