scriptVideo:नाबालिग को नग्न कर दौड़ा दौड़ाकर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | minor beaten naked in ALwar, Video Viral on Social media | Patrika News

Video:नाबालिग को नग्न कर दौड़ा दौड़ाकर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

locationअलवरPublished: Jun 16, 2019 09:18:49 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

Minor Beaten Naked in ALwar: जिले के गांव कुतीना के नाबालिग को नग्न कर उसे गांव में दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है।

minor beaten
अलवर। Minor Beaten Naked in ALwar: जिले के गांव कुतीना के नाबालिग को नग्न कर उसे गांव में दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है। मारपीट का वीडियो भी शनिवार को वायरल हो गया। वीडियो में आरोपी नाबालिग को गांव में नग्न दौड़ाकर कर पिटाई कर रहे हैं।
वीडियो वायरल होने बाद ही पुलिस ने नाबालिग बच्चे की पिटाई करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिए है। पुलिस ने बताया कि आरोपी व नाबालिग बच्चे में फोन पर बात को लेकर कुछ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद आरोपी ने नाबालिग बच्चे को नंगा कर गांव में दौड़ा दौड़ा कर पीटा। नंगाकर पिटाई करते समय का वीडियो गांव के व्यक्ति द्वारा बना लिए गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम मच गया।
पुलिस ने वायरल वीडियो में मारपीट करते दिखे रहे आरोपी को फिलाल ने पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना कि नाबालिग बच्चे की मां द्वारा पुलिस थाने में आरोपी देवेंद्र के खिलाफ सुबह मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323,341में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मारपीट के वीडियो वायरल की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो