script

अलवर में यहां दिन दहाड़े घर में घुसे बदमाश, महिला की गर्दन पर रखा चाकू और लूट ले गए सोने-चांदी के जेवरात

locationअलवरPublished: Apr 10, 2019 12:52:58 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

तीन बदमाश घर में अकेली महिला का मुंह दबा चाकू मारने की धमकी देकर जेवरात, नकदी, मोबाइल व एटीएम कार्ड लूटकर फरार हो गए।

Loot In House In Khairthal of Alwar

अलवर में यहां दिन दहाड़े घर में घुसे बदमाश, महिला की गर्दन पर रखा चाकू और लूट ले गए सोने-चांदी के जेवरात

अलवर. अलवर में अपराध बढ़ रहा है। बदमाश दिन दहाड़े घरों में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अलवर जिले के खैरथल कस्बे की नई अनाज मंडी के पीछे दांतला रोड स्थित आवासीय कालोनी में दोपहर सवा बारह बजे बाइक सवार तीन बदमाश घर में अकेली महिला का मुंह दबा चाकू मारने की धमकी देकर जेवरात, नकदी, मोबाइल व एटीएम कार्ड लूटकर फरार हो गए।
महिला पूजा यादव ने बताया कि बाइक पर तीन जने सवार थे। इनमें से एक बदमाश बाइक पर बाहर ही रहा और दो जने अंदर घुस गए तथा चाकू मारने की धमकी दी। जिससे वह बुरी तरह घबरा गई और कान के टॉप्स, चेन, अंगूठी व मंगल सूत्र बदमाशो के हवाले कर दिए। जिस पर बदमाश नहीं माने व अलमारी की चाबी व नकदी देने को कहा। बदमाशों ने घर में रखे करीब बीस हजार रुपए नकद, चांदी के पायजेब व अंगूठी, एटीएम कार्ड, मोबाइल अपने कब्जे में कर लिए। बदमाश जाते समय उसका मुंह व हाथ पीछे से बांध कर कमरे व बाहर का दरवाजा बंद कर भाग गए । बुरी तरह से घबराई युवती ने जैसे तैसे हाथ व मुंह खोलकर पड़ोसियों को आवाज लगाई । जिन्होंने कमरे से बाहर निकाला ।
युवती पूजा यादव ने बताया कि उसका पति संदीप कुमार नोयडा में किसी नेटवर्क मार्केटिंग कम्पनी में सर्विस करता है। जो पांच-सात दिनों में आते है। सास- ससुर नीमराना में रहते है। जिनको सूचना देकर बुलाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।
घटना की जानकारी मिलते ही खैरथल थाना पुलिस व पुलिस उप अधीक्षक चांदमल चौधरी
भी मौके पर पहुंच कर आस पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया।
बताया जाता है कि कैमरे में तीन जने एक बाइक पर दांतला की ओर से आए और घटना को अंजाम देने के बाद बाइपास से हरसौली की ओर गए है । इधर, महिला पूजा यादव के पति संदीप यादव ने स्थानीय पुलिस थाने में लूट का मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच किशनगढ़बास वृत के पुलिस उपाधीक्षक चांदमल चौधरी कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो