scriptभीषण बस अग्निकांड : बस में दम घुटने से हुई थी दो महिलाओं की मौत, मिले कंकाल | Horrific bus fire: Two women died of suffocation in the bus, skeletons | Patrika News
अलवर

भीषण बस अग्निकांड : बस में दम घुटने से हुई थी दो महिलाओं की मौत, मिले कंकाल

मृतकों की हुई पहचान, एक बच्ची का अभी तक नहीं लगा सुराग
 
इससे पहले सभी घायलों को बस से निकाल लिया गया था।वहीं आग की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत हो चुकी थी, जिनकी पहचान माया पत्नी विनोद गांव राढ जिला हमीरपुर, उत्तर-प्रदेश व गायत्री पत्नी बलू गांव गोरखा थाना चरकारी जिला महोबा के रूप में हुई है। जबकि इस आगजनी में 13 लोग झुलस गए थे। वहीं एक बच्ची अभी तक लापता है। गुरुवार शाम को बच्ची के पिता दिनेश ने बताया कि उसकी बेटी दीपाली नहीं मिली है। वह बस से उसे निकाल नहीं पाया। किसी और ने उसे निकाला है तो उसे सूचना दें।

अलवरNov 10, 2023 / 12:46 am

Kailash

भीषण बस अग्निकांड : बस में दम घुटने से हुई थी दो महिलाओं की मौत, मिले कंकाल

भीषण बस अग्निकांड : बस में दम घुटने से हुई थी दो महिलाओं की मौत, मिले कंकाल

दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस हाईवे पर बुधवार की रात्रि की शाम को दिल्ली से जयपुर की ओर जाते समय चलती हुई एक प्राइवेट बस में आग लगने से जिंदा जली दोनों महिलाओं के शवों का पोस्टमार्टम किया गया । गुरुग्राम के सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र यादव के अनुसार दोनों की उम्र 24 साल व 28 साल बताई गई है। डॉ वीरेंद्र यादव ने जानकारी दी दोनों महिलाओं की मौत बस में दम घुटने से हुई और वह बेहोश हो गई इसलिए जिंदा जल गई।सूत्रों के अनुसार बस में हुई आगजनी के चलते लापता हुई पांच साल की बच्ची दीपाली का कोई सुराग दूसरे दिन तक नहीं मिली। बस में आग के बाद पहले एक बच्ची व एक महिला की मौत की बात कही गई थी, लेकिन पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टर दीपक माथुर ने बताया कि मरने वाली दोनों व्यस्क महिलाएं थी। जबकि पुलिस कर्मी पांच वर्षीय बच्ची (दीपाली) लिखकर लाए थे।
आंध्रप्रदेश नंबर की एक प्राइवेट बस सैक्टर-12, गुरुग्राम से 43 सवारियों को लेकर राहट जिला हमीरपुर (उत्तर प्रदेश) के लिए रवाना हुई थी। बस में अधिकतर मजदूर सवार थे, जो कि अपने साथ कपड़े, घरेलू सामान, बर्तन, सिलेण्डर इत्यादि सामान लिए हुए थे। जब यह बस सैक्टर-31 के सामने फ्लाईओवर पर पहुंची तो बस में आग लग गई थी। बस में आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस आदि को बुलाकर राहत कार्य में जुट गई। इस दौरान पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा व जिला उपायुक्त निशांत यादव भी मौके पर पहुंचे। इससे पहले सभी घायलों को बस से निकाल लिया गया था।वहीं आग की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत हो चुकी थी, जिनकी पहचान माया पत्नी विनोद गांव राढ जिला हमीरपुर, उत्तर-प्रदेश व गायत्री पत्नी बलू गांव गोरखा थाना चरकारी जिला महोबा के रूप में हुई है। जबकि इस आगजनी में 13 लोग झुलस गए थे। वहीं एक बच्ची अभी तक लापता है। गुरुवार शाम को बच्ची के पिता दिनेश ने बताया कि उसकी बेटी दीपाली नहीं मिली है। वह बस से उसे निकाल नहीं पाया। किसी और ने उसे निकाला है तो उसे सूचना दें।

Home / Alwar / भीषण बस अग्निकांड : बस में दम घुटने से हुई थी दो महिलाओं की मौत, मिले कंकाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो