scriptअलवर में महिला ने पुलिस के ऊपर किया पथराव, हैड कांस्टेबल हुआ घायल | Head Constable Injured After Stone Pelting By Women | Patrika News

अलवर में महिला ने पुलिस के ऊपर किया पथराव, हैड कांस्टेबल हुआ घायल

locationअलवरPublished: Jun 06, 2019 03:35:23 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

महिला ने नकली शराब पर कार्रवाई करने गई पुलिस के ऊपर पथराव कर दिया, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Head Constable Injured After Stone Pelting By Women

अलवर में महिला ने पुलिस के ऊपर किया पथराव, हैड कांस्टेबल हुआ घायल

अलवर. अलवर जिले के कठूमर थाना क्षेत्र के मैथना गांव में पुलिस पर पथराव व राजकाज के बाधा डालने के मामले में गिरफ्तार महिला आरोपी को बुधवार को 15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले के अन्य तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है ।
लक्ष्मणगढ़ के आबकारी थाना प्रभारी नारायण सिंह तोमर ने बताया कि मामले में गिरफ्तार महिला आरोपी बलबीरा पत्नी रामनिवास गुर्जर को बुधवार को लक्ष्मणगढ़ स्थित एसीजीएम की अदालत में पेश किया गया। जहां से मजिस्ट्रेट ने आरोपी महिला को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए। गौरतलब है कि थाना क्षेत्र के ग्राम मैथना में मंगलवार दोपहर को कई थानों की पुलिस व लक्ष्मणगढ़ आबकारी विभाग एवं डीएसपी ओम प्रकाश मीणा, आबकारी विभाग के डीएसपी हरिशंकर शर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। जहां पर नकली शराब बनाने का जखीरा जप्त किया गया। इधर, कार्रवाई के दौरान आरोपी की ओर से पुलिस पर पथराव किया गया। जिसमें एक हैड कांस्टेबल घायल हो गया और पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने मौके से एक महिला को गिरफ्तार कर लिया। अन्य तीन आरोपी फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो