scriptअलवर में बहरोड़ के पास जंगल में मिला अधजला शव, पुलिस को हत्या का शक, फैली सनसनी | half burned dead body found in alwar | Patrika News

अलवर में बहरोड़ के पास जंगल में मिला अधजला शव, पुलिस को हत्या का शक, फैली सनसनी

locationअलवरPublished: Jul 17, 2019 05:53:52 pm

Submitted by:

Lubhavan

dead body found in alwar : अलवर के बहरोड़ के पास तसींग क्षेत्र की पहाडिय़ों में अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव मिला है।

अधजला शव (फाइल फोटो)

अधजला शव (फाइल फोटो)

अलवर. अलवर जिले बहरोड थाना क्षेत्र के तसींग पहाड़ी इलाके में अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अधजला शव मिलने की सूचना पर बहरोड थानाधिकारी सुगन सिंह ने पुलिस जाब्ते के साथ जाकर शव को अपने कब्जे में लिया और शव की शिनाख्त करने के लिए वहाँ पर जमा लोगों से पूछताछ की। लेकिन थानाधिकारी को अधजले शव को लेकर किसी तरह की जानकारी हासिल नहीं हुई।
पुलिस उपाधीक्षक रामजीलाल चौधरी ने बताया थानाधिकारी को सुबह सूचना मिली कि तसींग के पास पहाड़ी क्षेत्र में स्थित जंगली क्षेत्र में किसी व्यक्ति का अधजला शव पड़ा हुआ है, व्यक्ति के शव को रात के समय अज्ञात लोगों द्वारा जलाया गया है। लेकिन उनके द्वारा शव को जलाने के बावजूद भी वह पूरी तरह से जल नही पाया। शव के शरीर के कुछ हिस्से ही जल पाये है। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को अपने कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पहले हत्या की गई है और उसके बाद शव को पहाड़ी इलाके में लाकर जलाया गया है।
बन रहा आपराधिक घटनाओं का क्षेत्र

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले तीन चार महीनों से तसींग व आसपास के क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में तेजी आई है। पहाड़ी व जंगली क्षेत्र होने के चलते अपराधियों के लिए एक सुरक्षित ठिकाना बन रहा है। अपराधी किसी भी तरह की घटना को अंजाम देकर यहाँ पर आसानी से छुप सकते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र के पहाड़ी व जंगली क्षेत्र में पुलिस गस्त नहीं होने के कारण अपराधिकयों के हौसले बुलंद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो