पहले शहर विधायक से उलझे एडिशनल SP, अगले दिन सरकार ने कर डाली यह कार्रवाई, कलक्टर ने भेजी रिपोर्ट

By: Hiren Joshi

Published On:
Jun, 12 2019 10:52 AM IST

  • अलवर के एडिशनल एसपी सुरेश खींची को सरकार ने एपीओ कर दिया है।

अलवर. पेजयल किल्लत को लेकर सोमवार को कलक्टर कार्यालय में भाजपाइयों के प्रदर्शन के दौरान शहर विधायक संजय शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) सुरेश खींची से उलझ गए। इसके अगले ही दिन मंगलवार को सरकार ने एएसपी खींची को एपीओ कर दिया।

जिले में पेयजल किल्लत को लेकर सोमवार को भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने होपसर्कस पर धरना दिया। इसके बाद भाजपाई रैली के रूप में कलक्ट्रेट पहुंचे। वहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और पुलिसकर्मियों के ऊपर खाली मटके फेंके। विधायक संजय शर्मा पुलिस की गाड़ी पर चढ़ गए। इसके बाद भाजपा सांसद महंत बालक नाथ, शहर विधायक संजय शर्मा और जिलाध्यक्ष संजय नरुका सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता कलक्टर कार्यालय में पहुंचे। जिला कलक्टर के नहीं मिलने पर भाजपाई वहीं धरने पर बैठ गए। इस दौरान कुर्सी पर बैठे एएसपी सुरेश खींची और एडीएम सिटी उत्तमसिंह शेखावत को विधायक शर्मा को फटकार लगाई। इस दौरान शहर विधायक शर्मा और एएसपी खींची के बीच तकरार भी हुई। पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस ने देर रात कोतवाली थाने में शहर विधायक संजय शर्मा सहित अन्य के खिलाफ राजकार्य में बाधा और सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया। कलक्टर कार्यालय में हुए घटनाक्रम की रिपोर्ट जिला प्रशासन ने सरकार को भेजी।

इसके बाद मंगलवार शाम को सरकार ने एसपी सुरेश खींची के एपीओ आदेश जारी कर दिए। उधर, जिला पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख का कहना है कि एएसपी (मुख्यालय) सुरेश खींची के एपीओ आदेश सरकार से प्राप्त हुए हैं। '

घटनाक्रम की रिपोर्ट सरकार को भेजी

सोमवार को हुए घटनाक्रम की रिपोर्ट सरकार को भेजी गई है। रिपोर्ट में घटनाक्रम का ब्यौरा दिया गया था। प्रशासन की ओर से किसी भी अधिकारी को लेकर विशेष रिपोर्ट नहीं दी गई है।
इंद्रजीत सिंह, जिला कलक्टर अलवर

Published On:
Jun, 12 2019 10:52 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।