scriptगोतस्करों का दुस्साहस: चोरी और सीनाजोरी …. पढ़े रोचक खबर | Audacity of cattle smugglers: theft and sin | Patrika News
अलवर

गोतस्करों का दुस्साहस: चोरी और सीनाजोरी …. पढ़े रोचक खबर

मेवात में एक और बिफ मंडी का खुलासा

अलवरMar 24, 2024 / 12:30 am

Kailash

गोतस्करों का दुस्साहस: चोरी और सिना जोरी .... पढ़े रोचक खबर

गोतस्करों का दुस्साहस: चोरी और सिना जोरी …. पढ़े रोचक खबर


भिवाड़ी. चौपानकी थाना क्षेत्र के इंदौर गांव में बाड़े से दो गाय चोरी हो गई। गोपालक जब पदचिन्ह के आधार पर पीछा करते हुए नूंह सीमा में स्थित जंगल तक पहुंचा, जहां एक गोस्तकर छुरा लेकर उनके पीछे भागे और जान से मारने की धमकी दी।
पुलिस के अनुसार रविंद्र पुत्र पप्पू मेघवाल निवासी गांव इंदौर ने चौपानकी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मंगलवार रात को दो गाय घर से चोरी हो गई। बुधवार सुबह गाय नहीं मिलने पर ग्रामीणों के साथ गांव और आसपास के जंगल में तलाश की।
तलाश करने पर गाय एवं दो -तीन व्यक्तियों के पैर के निशान मिले। पैरों के चिन्ह का पीछा करते हुए वे अरावली की पहाडिय़ों में नूंह सीमा तक पहुंच गए। वहां रास्ते में हारुन पुत्र थुल्ला निवासी गांव बाई नूंह मिला। आरोप है कि उसके तीन- चार साथी वहां गोकशी कर रहे थे। ग्रामीणों को देखते ही छुरा लेकर मारने के लिए पीछे भागे और जान से मारने की धमकी दी। इस पर गोपालक व ग्रामीण डरकर वहां से भाग आए। वहां गोवंश के कंकाल पड़े हुए थे। पुलिस ने गाय चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गोकशी की सूचना पर प्रशासन ने चलाया सर्च अभियान
भिवाड़ी ञ्च पत्रिका. इंदौर गांव से गाय चोरी होने एवं गोपालक द्वारा नूंह की पहाडिय़ों की तरफ गोकशी की सूचना देने पर पुलिस-प्रशासन की टीम ने शुक्रवार को सर्च अभियान चलाया। एएसपी अतुल साहू ने बताया कि डीएसपी मुकेश चौधरी, थानाधिकारी वीरेंद्रपाल, पुलिस जाप्ता, एसडीएम, तहसीलदार एवं पटवारी के साथ मौका देखा। नूंह की तरफ पहाडिय़ों पर मृत पशुओं के अवशेष मिले हैं लेकिन राजस्व रेकॉर्ड में वह क्षेत्र हरियाणा के बाई गांव में आता है। इस बारे में हरियाणा प्रशासन को मौका स्थिति से अगवत करा दिया गया है। हमारी जांच भी चल रही है।

Home / Alwar / गोतस्करों का दुस्साहस: चोरी और सीनाजोरी …. पढ़े रोचक खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो